Sunday, April 28, 2024
Advertisement

देसी लुक में BAFTA में छाई दीपिका पादुकोण, इस फिल्म को किया अवॉर्ड से सम्मानित

'बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024' का बीते दिन रविवार को आयोजिन किया है, जिसमें हॉलीवुड की मशहूर हस्तियों के साथ दीपिका पादुकोण भी प्रेजेंटेटर को तौर पर नजर आईं। इस दौरान उन्होंने एक्टर जोनाथन ग्लेजर को बाफ्टा अवॉर्ड दिया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 19, 2024 15:54 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : X BAFTA में छाई दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का नाम ब्रेन विथ ब्यूटी हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है। दीपिका ने सिर्फ खूबसूरत, और बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, बल्कि वो काफी टैलेंटेड भी हैं। अपनी एक्टिंग स्किल्स और कातिलाना लुक के चलते दीपिका बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्मों में अपना बिखेर चुकी हैं। वहीं   अब दीपिका ने एक बार फिर अपने टैलेंट के दमपर देश का नाम रोशन किया है। 

BAFTA में छाई दीपिका पादुकोण

दरअसल, दीपिका पादुकोण ने इस साल बॉफ्टा अवॉर्ड्स में डेब्यू किया है। दीपिका ने जिस तरह बीते साल ऑस्कर्स स्टेज पर बतौर प्रेजेंटर धामाका किया था, ठीक वैसे ही एक्ट्रेस बाफ्टा अवॉर्ड्स 2024 (ब्रिटिश अकेडमी फिल्म अवार्ड्स) में बतौर प्रेजेंटर भी छा गई।बाफ्टा फिल्म अवार्ड्स 2024 में 'पद्मावत' एक्ट्रेस ने 'द जोन ऑफ इंटरेस्ट' के लिए एक्टर जोनाथन ग्लेजर को 'बेस्ट फिल्म नॉट इन इंग्लिश लैग्वेज' का अवॉर्ड दिया है। इस दौरान एक्ट्रेस का लुक भी देखने लायक था।   

देसी लुक में दिखीं दीपिका

जी हां, हर बार की तरह एक्ट्रेस ने इस बार भी अपने रेड कार्पेट के लिए अपना देसी लुक चुना। इस दौरान दीपिका शिमरी ऑफ व्हाइट साड़ी पहने नजर आईं। इसके साथ अदाकारा ने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया हुआ था। दीपिका पादुकोण ने बालों का मेसी बन बनाया हुआ था। वहीं एक्ट्रेस के मेकअप की बात करे तो बेहद लाइट है जो उनकी परफेक्ट खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। फिलहाल दीपिका पादुकोण का ये लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

दीपिका पादुकोण का वर्क फ्रंट

वहीं दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करे तो वो हाल ही में ऋतिक रोशन के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आई थीं। सिद्धार्थ आनंद की निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं और इसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलीं। वहीं अब दीपिका जल्द ही साउथ एक्टर प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म 'कल्कि 2898 AD' में नजर आएंगी। नाग अश्विन की निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी हैं और यह 9 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें:

हॉलीवुड स्टार जॉन सीना भी हैं शाहरुख खान के दीवाने, विदेशी एक्सेंट में गाते दिखे किंग खान का ये गाना

वरुण धवन और नताशा दलाल के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, बेबी बंप पर Kiss के साथ किया ऐलान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement