Thursday, May 02, 2024
Advertisement

हॉलीवुड स्टार जॉन सीना भी हैं शाहरुख खान के दीवाने, विदेशी एक्सेंट में गाते दिखे किंग खान का ये गाना

डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन और हॉलीवुड एक्टर जॉन सीना का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह विदेशी एक्सेंट में शाहरुख का गाना 'भोली सी सूरत' गाते हुए दिखाई दे रहे हैं। जॉन सीना का ये वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 19, 2024 15:55 IST
John Cena- India TV Hindi
Image Source : DESIGN जॉन सीना ने गाया 'भोली सी सूरत' गाना

शाहरुख खान बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि हॉलीवुड के दिलों के भी बादशाह हैं। ये तो सब जानते है कि शाहरुख खान के फैंस दुनियाभर के हर एक कोने में मौजूद हैं। लेकिन जब आप ये सुनेंगे कि एक हॉलीवुड स्टार भी बादशाह खान का फैन है तो आप जरुर हैरान होंगे। हम जिस हॉलीवुड स्टार की बात कर रहे हैं वो हैं जॉन सीना, जो किंग खान के कितने बड़े है ये उन्होंने हाल ही में साबित कर दिया है।यूं तो जॉन को कई दफा बॉलीवुड के बादशाह की तारीफ करते देखा जा चुका है। लेकिन अब उन्होंने शाहरुख के लिए जो किया है वो देख आप देखते रह जाएंगे। 

जॉन सीना ने गाया शाहरुख खान का गाना

दरअसल सोशल मीडिया पर इस वक्त जॉन सीना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह शाहरुख खान का चर्चित गाना 'भोली सी सूरत' गाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में जॉन सीना जिस तरह से विदेशी एक्सेंट में यह गाना गा रहे हैं, वह फैंस को बहुत पंसद आ रहा है। फैंस उनके इस क्यूट अंदाज पर फिदा होते नजर आ रहे हैं। जॉन सीना का ये वीडियो कनाडा के पहलवान गुरविंदर सिहरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया। वीडियो में उन्होंने शाहरुख खान और जॉन सीना को टैग किया। साथ में लिखा, 'वेट लिफ्ट कर रहे हैं और शाहरुख खान के गाने गा रहे हैं। जॉन सीना का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा बटोर रहा है।

जॉन सीना के बारे में

बता दें कि जॉन सीना की दीवानगी भी कम नहीं है। वह WWE के बेहतरीन पहलवानों में से एक रहे हैं। WWE के भारत में लाखों-करोड़ों चाहने वाले हैं। WWE के अलावा जॉन हॉलीवुड में भी सक्रिय हैं। वह कई फिल्में और टीवी शो कर चुके हैं। ऐसे में खुद इतने बड़े स्टार होने के बाद भी वो शाहरुख खान के बहुते बड़े फैन हैं। शाहरुख को लेकर उन्हें कई बार बात करते हुए देखा जा चुका है। 

इसे भी पढ़ें- 

आयशा टाकिया ने दिया ट्रोल करने वालों को करारा जवाब, बोलीं- नहीं करना फिल्मों में वापसी

वरुण धवन और नताशा दलाल के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, बेबी बंप पर Kiss के साथ किया ऐलान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement