Monday, April 29, 2024
Advertisement

नए साल के मौके पर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं माधुरी दीक्षित ,पति और बच्चों संग टेका माथा

बॉलीवुड सितारों ने बड़े ही धूम-धाम से नए साल का स्वागत किया। किसी ने लंदन तो किसी ने पेरिस में नए साल का जश्न मनाया। वहीं बॉलीवुड की ‘धक-धक गर्ल’ माधुरी दीक्षित नए साल के आगमन पर बप्पा का आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची, जिसकी कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 02, 2024 17:13 IST
Madhuri Dixit- India TV Hindi
Image Source : X सिद्धिविनायक पहुंची माधुरी दीक्षित

साल 2024 का आगमन हो चुका है। आम हो या खास हर किसी ने बेहद उत्साह के साथ नए साल का स्वागत किया है। वहीं बॉलीवुड सितारों ने धूम-धाम से नए साल का स्वागत किया है। किसी ने 2024 की शुरुआत जमकर पार्टियां कर के की है तो कोई नए साल की शुरूआत में भगवान के भक्ति में डूबा नजर आया है। इस लिस्ट में बाॅलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम भी शामिल है, जिन्होंने परिवार संग बप्पा के दर्शन कर नए साल की शुरूआत की है। 

परिवार संग सिद्धिविनायक पहुंची माधुरी

जी हां, हाल ही में माधुरी दीक्षित पति श्रीराम नेने और बेटे के साथ बप्पा के दर्शन करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची थीं। जहां पहुंचकर उन्होंने परिवार संग माथा टेका और नया साल मंगलमय होने की कामना की। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'पंचक' जो कि 5 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उसकी सफलता के लिए भी गणपति बप्पा से आशीर्वाद लिया। माधुरी की इस दौरान की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 

फैंस के साथ धक-धक गर्ल ने दिए पोज

सामने आई तस्वीरों में  माधुरी प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं। वहीं, उनके बच्चों और पति ने लाल रंग का कुर्ता पहने दिखे। इन तस्वीरों में माधुरी और उनके परिवार पूरी तरह भक्ति में डूबे हुए नजर आए। इस दौरान माधुरी ने वहां मौजूद फैंस के साथ फोटो भी खिंचवाई। माधुरी दीक्षित की सादगी फैंस को खासा आकर्षित करते दिखी। उनका सादगी भरा अंदाज सोशल मीडिया पर खूब वाहवाही बटोर रहा है। बप्पा के दर्शन के बाद एक्ट्रेस ने बप्पा की फोटो और माला के साथ भी पोज दिए।

माधुरी का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें माधुरी को आखिरी बार वेब सीरीज 'द फेम गेम' में देखा गया था। इस सीरीज में एक्ट्रेस के अपोजिट संजय कपूर दिखे थे और दोनों की जोड़ी पर्दे पर एक बार फिर पुराना जादू दोहराने में सफल रही थी। इसके अलावा माधुरी दीक्षित फिल्म ‘मजा मा’ में भी दिख चुकी हैं।‘मजा मा’ में एक्ट्रेस गजराज राव, बरखा सिंह और सिमोन सिंह संग नजर आई थीं। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म 'पंचक' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के अलावा अदिनाथ कोठारे, दिलीप प्रभावलकर, भारती अचरेकर समेत अन्य कलाकार हैं।  

ये भी पढ़ें:

'ममूटी' का नया लुक काट रहा है बवाल, 'ब्रह्मयुगम' के नए पोस्टर में एक्टर का खतरनाक रूप देख डर जाएंगे आप

'गदर 2' एक्टर राकेश बेदी हुए धोखाधड़ी के शिकार, आर्मी ऑफिसर बन शख्स ने ठगे 85 हजार

बेटी आयरा की हल्दी सेरेमनी में कुछ यूं सज-धजकर तैयार हुईं आमिर खान की एक्स बीवियां, दोनों के लुक की खूब हो रही चर्चा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement