Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bollywood Controversies: बॉलीवुड के बड़े स्टार्स खा चुके हैं जेल की हवा, कोई 10 दिन तो कोई 3 साल के रहा सलाखों के पीछे

Bollywood Controversies: फिल्मों में आपने स्टार्स को कई तरह के रोल में देखा होगा। लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिनका नाम बड़े अपराध और विवादों से जुड़ चुका है और ये जेल की हवा भी खा चुके हैं।

Akanksha Tiwari Edited By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 16, 2022 15:37 IST
bollywood- India TV Hindi
Image Source : SOURCED बॉलीवुड के ये स्टार्स कर चुके हैं बड़ा अपराध

बॉलीवुड इंडस्ट्री बाहर से जितनी चकाचौंध और रंगीन दिखती है, अंदर से इसके नजारे कुछ और ही है। बॉलीवुड स्टार्स अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का खूब मनोरजंन करते हैं। यही कारण है कि इन स्टार्स की लंबी चौड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है। लेकिन बात करें इनके रियल लाइफ की तो ये रील से बिल्कुल अलग है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ऐसे कई बड़े स्टार्स हैं जो रियल लाइफ में जेल की हवा खा चुके हैं। कुछ स्टार्स को तो सालों जेल में गुजारना पड़ा। इस लिस्ट में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स के नाम भी शामिल है, जिसे जान आप चौंक जाएंगे। इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे ऐसे ही स्टार्स के बारे में।

यह भी पढ़ें: Anupama की अदाकारी के दीवाने दर्शक ही नहीं बल्कि मेकर राजन शाही भी हैं, एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए इमोशनल, Watch Video

सलमान खान (Salman Khan)

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर हैं। सलमान को हिट एंड रन मामले में पांच साल तक जेल में रहना पड़ा था। इसके अलावा भी कई विवादों से सलमान का नाम जुड़ चुका है। उनपर मारपीट करने के आरोप भी लग चुके हैं। एक बार सलमान ने एक मीडियाकर्मी को भी थप्पड़ जड़ दिया था।

 सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

पटौदी परिवार के वारिश और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। एक बार मुंबई के एक फाइव स्टार रेस्त्रां में सैफ और करीना अपने दोस्तों के साथ डिनर पर गए थे। इस रेस्त्रां में सैफ ने एक बिजनेसमैन के चेहरे पर मुक्का मारकर उसकी नाक तोड़ दी। बिजनेसमैन ने सैफ के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

Akshay Kumar ने जसवंत सिंह गिल को किया याद, शेयर किया खास पोस्ट

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

संजय दत्त को कई फिल्मों में जेल की सलाखों के पीछे देखा जा चुका है। कुछ फिल्मों में वे खलनायक के किरदार में भी दिखे। लेकिन उनकी रियल लाइफ भी विवादों से भरा है। कई रिपोर्ट्स के अनुसार संजय दत्त को स्कूल के दिनों से ही ड्रग्स लेने की लत थी। जिस कारण वे गंभीर बीमारियों के शिकार हो गए। इलाज के लिए उन्हें रिकवरी सेंटर में भर्ती कराया गया था। साल 1993 के हुए मुंबई ब्लास्ट के दौरान भी गैरकानूनी रूप से संजय दत्त पर हथियार रखने के आरोप लगे। इसे लेकर वे तीन साल तक जेल में रहे।

जॉन अब्राहम (John Abraham)

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम को 15 दिनों के लिए जेल जाना पड़ा। उनपर लापरवाही से ड्राइविंग करने के आरोप लगे थे। साल 2006 में उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल ने दो साइकिल चालकों को टक्कर मार दी थी।

GRAMMY 2023 Nominations: बियॉन्से सबसे ज्यादा 9 कैटेगरी में नॉमिनेट, देखें 'ग्रैमी' नॉमिनेशन की लिस्ट

राजपाल यादव (Rajpal Yadav)

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव भी 10 दिन के लिए जेल जा चुके हैं। उनपर 5 करोड़ रुपये का हेरफेर करने के आरोप लगे थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement