Friday, March 29, 2024
Advertisement

Anupama की अदाकारी के दीवाने दर्शक ही नहीं बल्कि मेकर राजन शाही भी हैं, एक्ट्रेस की तारीफ करते हुए इमोशनल, Watch Video

'अनुपमा' का किरदार निभाने वालीं Rupali Ganguly अब तक कई फेमस टीवी सीरियल्स का हिस्सा बन चुकी हैं लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी 'अनुपमा' (Anupamaa) से ही मिली है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: November 16, 2022 15:47 IST
rupali ganguly- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUPALIGANGULY राजन शाही 'अनुपमा' की तारीफ करते हुए इमोशनल

स्टार प्लस के टीवी शो 'अनुपमा' (Anupamaa) ने टीआरपी के पहले पायदान पर कब्जा जमा रखा है, ये शो सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियों में रहता है। शो में अनुपमा का किरदार निभाने वालीं Rupali Ganguly आज एक ऐसा नाम बन चुकी हैं, जो किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। घर-घर में अनुपमा के किरदारों को लोग जानते हैं। रुपाली गांगुली सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं, हाल ही में Rupali Ganguly ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें 'अनुपमा' (Anupamaa) के मेकर राजन शाही उनकी तारीफ करते दिख रहे हैं।

अभी तक आपने दर्शकों को 'अनुपमा' (Anupamaa) की तारीफ करते देखा होगा, लेकिन इस वीडियो में इस सीरियल के मेकर राजन शाही Rupali Ganguly के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में राजन शाही कहते हैं, 'मैं हमेशा कहता हूं रुपाली को कि थैंक्स मेरी अनुपमा बनने के लिए.. जितनी खूबसूरती, जितनी बारीकी, जितनी मैच्योरिटी और जितनी गहराई के साथ रुपाली ने काम किया है वो शानदार है।' Rupali Ganguly के इस वीडियो को उनके फैन ने बनाया है।

यह भी पढ़ें: टीवी के विलेन के तौर पर मशहूर हुए ये कलाकार, अब दर्शकों के दिलों पर बना रहे जगह

रुपाली ने वीडियो के साथ लिखा, 'कई लोग मुझसे कहते हैं कि अनुपमा उनके जीवन में प्यार लाती हैं, लेकिन मैं कहूंगी कि आप सभी, मेरा डिजिटल परिवार मेरे जीवन में प्यार लाए !! इस तरह के सुंदर एडिट देखकर मेरा दिल बहुत खुशी और कृतज्ञता से भर जाता है ... आप लोगों ने इस सब के पीछे जो मेहनत की है, मैं उसकी दिल से सराहना करता हूं! प्यार और सिर्फ प्यार.'

रुपाली गांगुली हैं हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस

रुपाली गांगुली ने अनुपमा का किरदार निभाकर दर्शकों को कई बार भावुक कर दिया तो कई बार प्रेरित किया। आज के समय में रुपाली गांगुली टेलीविजन की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं। टीवी पर सीधी-सादी दिखने वालीं रुपाली गांगुली का सोशल मीडिया पर ग्लैमरस अंदाज देखने को मिलता है। रुपाली गांगुली ने साल 2013 में बिजनेसमैन आश्विन वर्मा से शादी रचाई थी दोनों का एक बेटा है जिसका नाम रुद्रांश है।

VIDEO: PM नरेंद्र मोदी को देखकर लोगों को याद आई संजय दत्त की फिल्म 'नाम', इस गाने के साथ किया स्वागत

GRAMMY 2023 Nominations: बियॉन्से सबसे ज्यादा 9 कैटेगरी में नॉमिनेट, देखें 'ग्रैमी' नॉमिनेशन की लिस्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement