Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'शैतान' के बाद बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ाने आएंगी अजय देवगन की ये फिल्में, यहां देखिए पूरी लिस्ट

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' हाल ही में रिलीज हुई थी, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया। वहीं इस फिल्म के बाद भी अजय की पाइपलाइन में कई बड़ी फिल्में शामिल हैं, जो आने वाले दो सालों में रिलीज होने वाली है। देखिए पूरी लिस्ट।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: April 02, 2024 7:33 IST
Ajay Devgn- India TV Hindi
Image Source : X अजय देवगन की आने वाली फिल्में

बॉलीवुड के 'सिंघम' अजय देवगन आज 2 अप्रैल को अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अजय देवगन इंडस्ट्री के मंझे हुए कलाकारों में से एक हैं। अब तक के करियर में अजय ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है और अपनी एक्टिंग से लोगों के बीच एक अलग पहचान बनाई है। एक्टर ने अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में आई फिल्म 'फूल और कांटे' से की थी। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वहीं हाल ही में अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' रिलीज हुई थी, जो हिट साबित हुई। वहीं आने वाले समय में भी अजय कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। तो आइए आज उनके जन्मदिन के खास मौके पर एक नजर डालते हैं एक्टर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट पर। 

'मैदान'

इन दिनों अजय देवगन अपनी स्पोर्ट्स बायोग्राफी फिल्म 'मैदान' को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अजय देवगन स्टारर यह फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है। बोनी कपूर, आकाश चावला, अरुणव जॉय सेनगुप्ता और जी स्टूडियो द्वारा निर्मित इस फिल्म में अजय के अलावा प्रियामणि, रुद्रनील घोष और गजराज राव भी हैं।  

'औरों में कहां दम था'

वहीं अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मों में 'औरों में कहां दम था' भी बहुत चर्चा में हैं। ये फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज होने जा रही हैं। इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है, जिसमें अजय, तब्बू के साथ नजर आएंगे।

'सिंघम अगेन'

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की फिल्म 'सिंघम अगेन' भी शामिल है। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी, जिसमें अजय के अलावा रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ,अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर और करीना कपूर खान जैसे स्टार्स नजर आएंगे। ये फिल्म आगामी 15 अगस्त को रिलीज होगी।

'रेड 2'

वहीं,  'रेड 2'  का नाम भी अजय देवगन की अपकमिंग फिल्मोंकी लिस्ट में शामिल है। अजय की इस फिल्म का सबसे ज्यादा इंतजार किया जा रहा है। ये फिल्म 15 नवंबर 2024 को रिलीज होगी। इस फिल्म में अजय के अलावा रितेश देशमुख और वाणी कपूर भी नजर आएंगे। 

'गोलमाल 5'

अजय देवगन की पाइपलाइन में रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'गोलमाल 5' भी है। अजय की यह फिल्म साल 2025 में रिलीज होगी और इस फिल्म में एक बार फिर अजय का 'गोपाल' वाला कॉमिक रोल देखने को मिलेगा।

'दे दे प्यार दे 2'

वहीं आखिर में बात करते हैं अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की जो कि अगले साल 1 मई 2025 को रिलीज होने जा रही है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement