Thursday, April 25, 2024
Advertisement

PM Narendra Modi के मुरीद हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार्स, खान से लेकर बच्चन तक का नाम शामिल

PM Narendra Modi Birthday: जनता बॉलीवुड सितारों को देखने के लिए थिएटर्स तक जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं हमारे बॉलीवुड सितारे पीएम के जबरा फैन है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: September 17, 2022 13:00 IST
PM Narendra Modi Birthday- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PM Narendra Modi Birthday

Highlights

  • बॉलीवुड में पीएम मोदी के जबरा फैन
  • सुपरस्टार्स हुए नरेंद्र मोदी के मुरीद

PM Narendra Modi Birthday: देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहे हैं। आम से लेकर खास सभी पीएम मोदी को उनके जन्मदिन के खास मौके पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। आज का दिन कई मायनों में खास है। भारत का 70 साल का इंतजार आज खत्म हो गया है। पीएम के जन्मदिन के मौके पर नामीबिया से 8 चीतों को लाया गया है। वहीं देश के लिए काम करने वाले पीएम मोदी किसी सुपरस्टार से कम नहीं है। 

आम जनता बॉलीवुड सितारों को देखने के लिए थिएटर्स तक जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं हमारे बॉलीवुड सितारे पीएम के जबरा फैन है। सही सुना आपने यूं तो पीएम मोदी और उनकी सोच के लोग कायल है। लेकिन आम लोगों के साथ-साथ सुपरस्टार्स भी उनके मुरीद हैं। 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार को पीएम का सबसे बड़ा फैन माना जाता है। अक्षय कुमार ने नरेंद्र मोदी का पहला नॉन पॉलिटिकल इंटरव्यू लिया था। पीएम का यह इंटरव्यू बड़े पैमाने पर देखा गया था। उस वक्त एक्टर काफी सुर्खियों में छाए थे। 

PM Narendra Modi Birthday

Image Source : TWITTER
PM Narendra Modi Birthday

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

महानायक अमिताभ बच्चन गुजरात टूरिज्म के एड्स में नज़र आते हैं। वो गुजरात टूरिज्म को प्रमोट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। बता दें पहली बार गुजरात टूरिज्म के लिए ही बिग बी की मुलाकात पीएम मोदी से हुई थी। 

PM Narendra Modi Birthday

Image Source : TWITTER
PM Narendra Modi Birthday

PM Narendra Modi Birthday: अक्षय कुमार, अजय देवगन से लेकर इन सेलेब्स ने दीं पीएम मोदी को शुभकामनाएं

सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान अक्सर नरेंद्र मोदी संग मुलाकात करते रहते हैं। सुपरस्टार पीएम के नेचर को काफी पसंद करते हैं। दोनों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। 

PM Narendra Modi Birthday

Image Source : TWITTER
PM Narendra Modi Birthday

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

बेबाकी कंगना रनौत पीएम नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं। वह ट्विटर से लेकर हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पीएम को फॉलो करती हैं। सीएए, एनआरसी और किसान बिल जैसे मुद्दों को लेकर भी कंगना पीएम मोदी का सपोर्ट करती नजर आई थीं।

PM Narendra Modi Birthday

Image Source : TWITTER
PM Narendra Modi Birthday

Pakistan में क्या कर रही हैं Suhana Khan? तस्वीरें देख Shahrukh Khan भी पकड़ लेंगे माथा

अनुपम खेर (Anupam Kher)

एक्टर अनुपम खेर पीएम मोदी को उनकी बातों को काफी सपोर्ट करते हुए नज़र आते हैं। कई दफा दोनों एक-दूसरे से मुलाकात भी कर चुके हैं। अनुपम खेर सोशल मीडिया पर अक्सर पीएम मोदी की योजनाओं की तारीफ करते नजर आ जाते हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement