Bollywood Thriller Movies: 5 बेस्ट बॉलीवुड थ्रिलर फिल्में जिसे मिस न करें, यहां देखिए पूरी लिस्ट

अगर आप थ्रिलर फिल्म देखने के शौकीन हैं तो बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में हैं जो आपको बहुत पसंद आ सकती है। आज हम आपको उन बॉलीवुड फिल्मों के बारे में बताएंगे जिसे आप वीकेंड पर देखना पसंद करेंगे।

Sushma Kumari Edited By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: November 28, 2022 20:33 IST
5 बेस्ट बॉलीवुड थ्रिलर फिल्में जिसे मिस न करें- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 5 बेस्ट बॉलीवुड थ्रिलर फिल्में जिसे मिस न करें

हाई टेंशन, क्रेजी सस्पेंस, ड्रामा, बेमिसाल थ्रिलर और अच्छी एक्शन वाली फिल्में अधिकतर लोगों को पसंद आती है। बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्में हैं जिनमें अच्छा थ्रिलर देखने को मिलता है। आज हम आपको बॉलीवुड की उन फिल्मों के बारे में बताएंगे जिनमें बहुत अच्छा ट्विस्ट देखने को मिलेगा। यदि आप थ्रिलर फिल्में देखना चाहते हैं तो इन फिल्मों की लिस्ट आपको पसंद आएगी। आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में।

बॉलीवुड में बेस्ट हिंदी थ्रिलर फिल्मों की लिस्ट 

1. कहानी

बॉलीवुड में कहानी जैसी हिंदी थ्रिलर फिल्में एक गर्भवती महिला विद्या बागची (विद्या बालन) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नवरात्रों के समय में कोलकाता में अपने पति की तलाश के लिए लंदन से आती है। इस दौरान उसे बहुत सारी जानकारी मिलती है और कहानी में बहुत सारे टर्न एंड ट्विस्ट हैं। उनकी पति की तलाश में एक पुलिस ऑफिसर उसकी मदद करता है। फिल्म का अंत बहुत ही हाई नोट पर किया गया है।

'Urfi Javed लड़कों को भटका रही हैं', चेतन भगत के बयान पर एक्ट्रेस ने कसा तंज, फिर लेखक ने दी ये सफाई

2. ए वेडनेसडे

ए वेडनेसडे एक थ्रिलर फिल्म है जो मुंबई में एक किसी रेंडम वेडनेसडे को होने वाली घटना पर आधारित है जो लोगों की जिंदगी को हिला कर रख देता है। कहानी तब शुरू होती है जब एक आदमी (नसीरुद्दीन शाह) एक बिल्डिंग की छत से मुंबई के कमिश्नर (अनुपम खेर) राठौड़ को कॉल करता है। वह उसे बताता है कि उसने पूरे शहर में पांच बम रखे हैं जो चार घंटे के भीतर ब्लास्ट हो सकता है।

3. दृश्यम

 मलयालम फिल्मों की हिंदी रीमेक दृश्यम  सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से। बॉलीवुड में हिंदी थ्रिलर फिल्मों की मस्ट-वॉच लिस्ट में ऐड किया गया है। फिल्म की कहानी एक छोटे खुशहाल परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है जिसमें विजय (अजय देवगन), उनकी पत्नी नंदिनी (श्रिया सरन) और दो बेटियां शामिल हैं। विजय जो चौथी कक्षा का ड्रॉप-आउट है और गोवा में एक केबल बिजनेस चलाता है। उनकी लाइफ में तूफान तब आता है जब उनके परिवार पर एक लड़के के मर्डर का चार्ज लगता है। फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज हो चुका है और लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

Bigg Boss 16 Wild Card: जानिए कौन हैं Golden boy, जिनकी 'बिग बॉस 16' में होने वाली है एंट्री

4. बदला

एक यंग बिजनेस विमन नैना सेठी (तापसी पन्नू) के बॉयफ्रेंड अर्जुन (टोनी ल्यूक) की हत्या का आरोप उन पर लगाया जाता है। यह बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर फिल्मों में से एक है और आपको हर मोड़ पर ट्विस्ट देखने को मिलेगा। जब नैना के वकील जिमी (मानव कौल) ने उसे बताया कि वो नैना का केस बादल गुप्ता (अमिताभ बच्चन) को सौंपने जा रहा है, जो पिछले चार दशकों में एक भी केस नहीं हारने वाले सबसे अच्छे वकीलों में से एक हैं। बादल गुप्ता नैना सेठी की कहानी से सहमत नहीं होता है और कहानी में कई खामियां ढूंढते हैं।

5. इत्तेफाक

इस फिल्म में दो सस्पेक्ट हैं जिसकी एक कहानी पर अलग अलग वर्जन हैं, लेकिन सच कोई एक बोल रहा है। कहानी इसी सच को ढूंढने पर आधारित है। सस्पेक्ट विक्रम (सिद्धार्थ मल्होत्रा) और माया (सोनाक्षी सिन्हा) के पास एक रात के घटना में पूरी तरह से अलग कहानी है। पुलिस ऑफिसर देव (अक्षय खन्ना) इस दोहरे हत्याकांड पर छानबीन कर रहे हैं। ये बॉलीवुड की बेस्ट सस्पेंस थ्रिलर में से एक है।

Lux style Awards: बीवी पर हाथ उठाने वाले शख्स को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, सेलेब्स ने जताई नाराजगी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन