Monday, April 29, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट का निधन, 'नागिन 6' में आएगा लीप, जानिए मनोरंजन जगत की हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 23 अगस्त 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 23, 2022 11:40 IST
Entertainment Top 5 News Today- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Entertainment Top 5 News Today

Highlights

  • कियारा ने किया प्यार का इजहार
  • तेजस्वी का नया लुक होगा गजब
  • सोनाली फोगाट को आया हार्ट अटैक

Bollywood Wrap: टीवी और सिनेमाजगत से इन दिनों हैरान कर देने वाली खबरें सामने आ रही हैं। 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट का निधन हो गया है। वहीं टीवी शो 'नागिन 6' में बड़ा लीप आने वाला है। वहीं बॉलीवुड की बात करें तो अब कियारा आडवानी ने भी सिद्धार्थ से अपने रिश्ते की बात को सबके सामने जाहिर कर दिया है। तो ऐसी बॉलीवुड की सभी बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें हम आपके लिए लेकर आए हैं। आइए जानते हैं मनोरंजन जगत से आज दिन भर की 5 बड़ी खबरें... 

Sonali Phogat Passes Away: बीजेपी नेता और सोशल मीडिया स्टार बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) का निधन हो गया है। गोवा में उनकी लाश मिली है। जानकारी के अनुसार वह अपने स्टाफ के कुछ सदस्यों के साथ गोवा गई थीं जहां उन्हें हार्ट अटैक आया गया था। गोवा DG ने मौत की पुष्टि की है।

Sonali Phogat Passes Away: 'बिग बॉस' फेम और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट का निधन, गोवा में आया हार्ट अटैक

Tejasswi Prakash New Look in Naagin: टीवी की दुनिया के फेमस टीवी शो 'नागिन 6' (Naagin 6) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि शो मेकर एकता कपूर ने इस सीरियल की कहानी में बड़ा बदलाव लाने का फैसला कर लिया है। शो की कहानी सीधे 20 साल आगे चली जाएगी। इसलिए अब शो की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का किरदार भी पूरी तरह बदलने वाला है। कहानी में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का किरदार प्रथा अब खत्म हो जाएगा। जबकि वह अब नए अवतार में अपनी ही बेटी बनकर लोगों के सामने आएंगी। 

Naagin 6: 20 साल आगे बढ़ेगी शो की कहानी, Tejasswi Prakash के किरदार में बड़ा बदलाव

Shilpa Shetty Fitness Video: बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फिगर और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वह तब सुर्खियों में आईं जब रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान पैर टूट गया। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग शिल्पा की तारीफें किए जा रहे हैं। वीडियो में वह व्हील चेयर पर बैठकर भी अपना योगाभ्यास करती नजर आ रही हैं। 

Shilpa Shetty Fitness Video: पैर टूटा, हौसले नहीं! अब भी जारी है एक्ट्रेस का योगाभ्यास

Koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण 7' के आने वाले एपिसोड में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर मेहमान बनकर पहुंचेंगे। इस एपिसोड में कियारा, सिद्धार्थ मल्होत्रा संग अपने प्यार का इजहार करती दिखेंगी। 'शेरशाह' के लीड स्टार्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रोमांस को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है, और अब कियारा ने करण जौहर के चैट शो में ये बात स्वीकार कर ली है।

Koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण' में कियारा आडवाणी ने माना सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना बॉयफ्रेंड!

Pushpa The Rule: 'पुष्पा: द राइज' के सीक्वल 'पुष्पा: द रूल' पर काम शुरू हो गया है। निर्माता ने सोमवार को एक छोटे से पूजा समारोह के बाद काम शुरू करने की घोषणा की। फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना फिर से देखेंगे। निर्माताओं ने कहा, सीक्वल भी सुकुमार ने ही लिखा और निर्देशित किया है। शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

Pushpa The Rule: Part 2- 'पुष्पा 2' पर काम हुआ शुरू, जानिए कब शुरू होगी शूटिंग

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement