Shilpa Shetty Fitness Video: पैर टूटा, हौसले नहीं! अब भी जारी है एक्ट्रेस का योगाभ्यास

Shilpa Shetty Fitness Video: शिल्पा शेट्टी का एक ऐस वीडियो सामने आया है जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written By: India TV Entertainment Desk
Published on: August 23, 2022 9:23 IST
Shilpa Shetty Fitness Video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_SHILPASHETTY Shilpa Shetty Fitness Video

Highlights

  • शिल्पा शेट्टी का वीडियो वायरल
  • अपने हौसले से जीता दिल
  • टूटे पैर के बाद भी नहीं रुका फिटनेस रुटीन

Shilpa Shetty Fitness Video: बॉलीवुड की फिटनेस आइकॉन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने फिगर और फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में वह तब सुर्खियों में आईं जब रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान पैर टूट गया। लेकिन अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग शिल्पा की तारीफें किए जा रहे हैं। तारीफ करने वाली बात ये है कि शिल्पा का टूटा पैर उनके हौसले नहीं तोड़ पाया है। वह व्हील चेयर पर बैठकर भी अपना योगाभ्यास कर रही हैं। 

व्हील चेयर पर शिल्पा ने किए इतने आसान 

जब शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का पैर टूटा तो डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। लेकिन इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह अपनी स्ट्रेचिंग शुरू कर चुकी हैं। उन्होंने यहां लिखा है कि उन्हें ऐसा ना करने का कोई कारण नहीं मिला। वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, "10 दिनों के आराम के बाद, मुझे एहसास हुआ कि स्ट्रेचिंग न करने के कोई वजह नहीं है। भले ही मुझे चोट लगी है, लेकिन मैंने पर्वतासन से दिनचर्या शुरू करने का फैसला किया, इसके बाद उत्थिता पाश्र्वकोणासन, और भारद्वाजसन भी किया।"

Koffee With Karan 7: 'कॉफी विद करण' में कियारा आडवाणी ने माना सिद्धार्थ मल्होत्रा को अपना बॉयफ्रेंड!

लोगों को दिया मोटिवेशन 

इसके आगे शिल्पा ने उन सभी व्यक्तियों के लिए मोटिवेशन भी दिया जो चल फिर नहीं सकते और इस वजह से योगासन नहीं कर पाते। उन्होंने आगे लिखा है, "कोई भी व्यक्ति जो फर्श पर बैठने में असमर्थ है, या घुटने या पीठ दर्द से पीड़ित है, कुर्सी पर इन हिस्सों के लिए आसन कर सकता है। ये आसन रीढ़ और पीठ की मांसपेशियों के लचीलेपन को मजबूत करने और सुधारने के लिए फायदेमंद होते हैं और यह पाचनतंत्र के लिए भी सहायक होते हैं।"

प्रेग्नेंट महिलाओं को दी चेतावनी 

इसके साथ ही शिल्पा ने अपने वीडियो में एक आसन को लेकर प्रेग्नेंट महिलाओं को चेतावनी भी दी है। उन्होंने लिखा है, "हालांकि, तीसरी मुद्रा 'भारद्वाजसन' से गर्भावस्था के दौरान बचा जाना चाहिए। कुछ भी अपनी दिनचर्या के रास्ते में न आने दें। आप बस विश्वास करके और चीजों को बदलने की इच्छा रखते हुए सबसे बड़ी बाधाओं को दूर कर सकते हैं।"

असल जिंदगी में बोल्ड बाला हैं टीवी की भोली-भाली गोपी बहू, तस्वीरें देख छूटेगा पसीना, ये तस्चीरें देख हो जाएंगे दंग 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन