Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: फिल्म 'लाइगर' ने बॉक्स ऑफिस पर तोड़ा दम, विजय सेतुपति फिल्म 'जवान' के लिए वसूली मोटी रकम

Bollywood Wrap: टीवी जगत हो या बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री की सारी बड़ी खबरें लेकर हम आपके सामने आए हैं। चलिए जानते हैं आज की 5 बड़ी खबरों के बारे में...

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 29, 2022 11:01 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: बड़े पर्दे से लेकर छोटे पर्दे तक की हर जानकारी पर लोगों की नज़र रहती है। ऑडियंस हमेशा अपने फेवरेट सितारों की ज़िंदगी में चल रही हलचल के बारे में जानना चाहती है। एंटरटेनमेंट और गॉसिप की दुनिया पर लोगों की पैनी नज़रे रहती हैं। क्योंकि यहां हर पल कुछ नया होता ही रहता है। ऐसे में टीवी जगत हो या बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री की सारी बड़ी खबरें लेकर हम आपके सामने आए हैं। चलिए जानते हैं आज की 5 बड़ी खबरों के बारे में...

Liger Box Office Collection Day 4

आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'रक्षा बंधन' (Raksha Bandhan) के बाद अब विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) भी ठंडे बस्ते में जाने की तैयारी कर रही है। 'लाइगर' के रिलीज के पहले दिन15.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 7.7 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन फिल्म की कमाई घटकर 6.95 करोड़ रुपये रह गई तो वहीं रविवार को फिल्म ने 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। 

Liger Box Office Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर ठंडी पड़ी 'लाइगर', चौथे दिन कमाए बस इतने करोड़

Vijay Sethupathi

साउथ फिल्म स्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) न दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) स्टारर फिल्म जवान (Jawan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) बना रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार तमिल स्टार विजय सेतुपति ने इस फिल्म के लिए मोटी रकम वसूली है। एक्टर ने फिल्म के लिए पूरे 21 करोड़ रुपये बतौर फीस चार्ज किए हैं। अगर ये खबरें सही साबित होती हैं तो विजय सेतुपति ने अपनी फीस में 6 करोड़ का इज़ाफा किया है।

Prateik Babbar

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। एक्टर का नाम आए दिन किसी न किसी हसीना के साथ जुड़ ही जाता है। प्रतीक बब्बर ने साल 2019 में सान्या सागर के साथ शादी की थी। हालांकि ये शादी अब टूट चुकी है। मिली जानकारी के अनुसार प्रतीक अब एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं। साथ ही वह अपने इस रिश्ते को सभी की नज़रों से बचाकर रखना चाहते हैं। 

Karthikeya 2

'कार्तिकेय 2' रिलीज़ के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। हाल ही में कार्तिकेय 2 की पूरी टीम ने कुर्नूल (Kurnool exhibition ground) में जनता के बीच फिल्म की सक्सेस  का जश्न मनाया। लो बजट की इस फिल्म ने बाकि कई बड़ी-बड़ी फिल्मों को भी मात दे दी है। 

‘Karthikeya 2’ ने की 100 करोड़ के क्लब में एंट्री , टीम ने मनाया फिल्म की सक्सेस का जश्न

Anjali Arora

टिक टॉक स्टार अंजली अरोड़ा (Anjali Arora)  पिछले काफी वक्त से अपने फेक एमएमएस वीडियो (MMS Video) को लेकर सुर्खियां बटौर रही हैं। दरअसल बीती रात पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने अपना वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था। पार्टी में शामिल होने के लिए अंजली ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया। टिक टॉक स्टार ने डार्क ग्रीन कलर का लहंगा और व्हाइट कलर की डीपनेक वाला ब्लाउज़ कैरी किया था। अंजली के कपड़े देखने के बाद यूज़र्स ने उन्हें एक बार फिर से जमकर ट्रोल किया। एक ने लिखा- एमएमएस लीक होने के बाद भी ये यहां आ गई। एक ने सवाल करते हुए पूछा - पार्ट 2 कब आ रहा है। एक ने लिखा- लोग बेवजह ही इस स्टार बना रहे है। एक और ने लिखा- जान्हवी कपूर को कॉपी किया है। 

Anjali Arora: MMS के बाद एक बार फिर बना अंजली अरोड़ा का मज़ाक, लोगों ने कहा - जान्हवी कपूर की सस्ती कॉपी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement