Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: Kareena kapoor से लेकर Jasmine Bhasin तक, जानिए बी-टाउन की दिलचस्प खबरें

Bollywood Wrap: टीवी जगत हो या बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री की सारी बड़ी खबरें लेकर हम आपके सामने आए हैं। चलिए जानते हैं आज की 5 बड़ी खबरों के बारे में...

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: December 14, 2022 23:26 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : BOLLYWOOD WRAP Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: क्या आप भी हो गए हैं बोर और चाहते हैं कुछ मसालेदार खबर? आज हम आपके सामने लेकर आए हैं बॉलीवुड से जुड़ी कुछ मसालेदार खबरें। एंटरटेनमेंट और गॉसिप की दुनिया पर लोगों की पैनी नज़रे रहती हैं। क्योंकि यहां हर पल कुछ नया होता ही रहता है। ऐसे में टीवी जगत हो या बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री की कुछ दिलचस्प खबरें आपका मूड सही कर देगी। चलिए जानते हैं आज की 5 बड़ी खबरें...

Jasmine Bhasin Gets Rape Threats: टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) को उनकी क्यूटनेस और उनकी अदाकारी के लिए जाना जाता है। वह जब भी कैमरे के सामने आती हैं लोगों का दिल जीत लेती हैं। वहीं जब एक्ट्रेस ने 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया तो उनके चाहने वालों की गिनती और भी बढ़ गई। घर-घर एक्ट्रेस को पहचाना जाने लगा था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि BB से निकलने के बाद जस्मीन को रेप और मर्डर की धमकियां मिली थीं। जी हां! जैस्मीन भसीन (Jasmine Bhasin) ने एक ऐसा खुलासा कर दिया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। 

Jasmine Bhasin को 'Bigg Boss' के बाद मिली थी रेप की धमकी, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

Filmfare Awards 2022: भारत का सबसे बड़ा अवॉर्ड फंक्शन फिल्मफेयर अवॉर्ड 2022 एक बार फिर वापस आ चुका है। मंगलवार को 67वें वुल्फ777 न्यूज फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 का हिस्सा बनने के लिए बॉलीवुड की सभी हस्तियों ने ग्लैमरस अंदाज में एंट्री ली। रेड कार्पेट से लेकर स्टेज परफॉर्मेंस तक बॉलीवुड हस्तियों के सभी पलों को कैद किया गया है। फिल्मफेयर ने छह दशक लंबी विरासत को आगे बढ़ाया है और सर्वश्रेष्ठ कलाकारों के हाथ में एक बार फिर ब्लैक लेडी (फिल्म फेयर ट्रॉफी) नजर आई।  सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार 83 के लिए रणवीर सिंह और मिमी के लिए कृति सेनन को मिला।

Filmfare Awards 2022: मिमी, शेरशाह और सरदार उधम का रहा दबदबा, जानिए किसे मिला कौन सा अवॉर्ड, ये रही पूरी लिस्ट

Kareena kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है। फैंस तैमूर को काफी पसंद करते हैं। आए दिन तैमूर की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। हाल ही में तैमूर की एक और तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में तैमूर खेतों में बागवानी करते दिख रहे हैं। तैमूर की ये तस्वीरें करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। तैमूर का वीडियो अब सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा हैं।

 Kareena kapoor: करीना कपूर के छोटे नवाब तैमूर अली खान खेत में बागवानी करते दिखें, फैंस बोले- अभी से इतनी मेहनत

Asit Modi tweet on team India: बीता रविवार पूरे देश में खुशियों की लहर लेकर आया। क्योंकि भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप के मुकाबले में टीम इंडिया ने पांच विकेट से जीत दर्ज की। इस जीत के बाद फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के लोगों ने दिल खोलकर इंडिया के खिलाड़ियों की तारीफ की। लेकिन इसी बीच एक ऐसा ट्वीट सामने आया जिसे देखकर क्रिकेट लवर्स का खून खौल उठा। दरअसल टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Oolta Chashmah) के प्रोड्यूसर असित मोदी (Asit Modi) ने भारतीय टीम के खिलाड़ियों पर सवाल उठाया था। जिसके बाद असित खूब ट्रोल हो रहे हैं। असित मोदी ने अपने ट्वीट में सवाल उठाया था कि भारतीय टीम के प्लेयर केवल अंग्रेजी भाषा में ही बात क्यों करते हैं। असित मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'पाकिस्तानी क्रिकेटर अपनी राष्ट्रीय भाषा हिंदी और उर्दू में ही बात करते हैं। हमारे क्रिकेटर ज्यादातर अंग्रेजी में बात करते हैं। आपकी क्या राय है?

'Taarak Mehta...' मेकर ने कर दी टीम इंडिया पर सवाल उठाने की गलती, यूजर्स ने लगा दी क्लास

Saman AKA Paras Kalnawat: हाल ही में पारस कलनावत (Paras Kalnawat) रूपाली गांगुली (Rupali Ganuly) के शो 'अनुपमा' से बाहर निकलने के लिए चर्चा में थे। अभिनेता अगली बार 'झलक दिखला जा 10' (Jhalak Dikhhla Jaa 10) में दिखाई देंगे। इस फेमस डांस रियलिटी शो को करण जौहर, माधुरी दीक्षित नेने और नोरा फतेही द्वारा जज किया जा रहा है। इस शो की शुरुआत के पहले समर यानी पारस ने फेमस शो से बाहर होने के अनुभव को शेयर किया है।  पारस ने 'झलक दिखला जा 10'  (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के कंटेस्टेंट बनने के डिसीजन पर बात की है। उन्होंने कहा, "झलक दिखला जा पांच साल बाद आ रहा है। यह सबसे बड़ा डांस रियलिटी शो है, जिसने मुझे शो हमेशा से आकर्षित किया है।

'Anupamaa' छोड़ने के बाद पुराने समर ने झेली मुश्किलें? जानिए एक्टर ने दिया क्या जवाब

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement