Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: फ्लॉप के कगार पर 'रक्षा बंधन', शेफाली शाह हुईं कोरोना संक्रमित, जानिए बॉलीवुड की 5 बड़ी खबरें

Bollywood Wrap: शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने साथ में लगाए जमकर ठुमके तो बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन।' तो चलिए एक क्लिक में जानते हैं बीते दिन क्या-क्या हुआ बॉलीवुड में।

Sushma Kumari Written By: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: August 18, 2022 11:49 IST
Bollywood Wrap- India TV Hindi
Image Source : OFFICIAL ACCOUNTS Bollywood Wrap

Bollywood Wrap: बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां हर पल कुछ न कुछ होता रहता है। फैंस भी जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि बॉलीवुड की दुनिया में क्या कुछ नया हो रहा है। तो आपको बता दें कि बॉलीवुड की सभी बड़ी और ट्रेंडिंग खबरें यहां आपको मिलेंगी। जहां शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने साथ में लगाए जमकर ठुमके तो बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन।' तो चलिए एक क्लिक में जानते हैं बीते दिन क्या-क्या हुआ बॉलीवुड में। 

1. शाहिद कपूर और मीरा कपूर ने साथ में लगाए ठुमके

शाहिद कपूर ने हाल ही में एक फैमिली इवेंट में जमकर मस्ती की। यह अवसर उनकी पत्नी मीरा राजपूत के माता-पिता विक्रम और बेला राजपूत की 40वीं शादी की सालगिरह का था और समारोह को यादगार बनाने के लिए सेलिब्रिटी कपल ने जमकर ठुमके लगाए। इस अवसर पर, शाहिद ने मीरा के साथ नृत्य किया और छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ मस्ती भरे पलों में भी शामिल हुए, और वे रूप तेरा मस्ताना गीत पर थिरके। सेलेब्रिटीज के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

2.छुट्टी के बाद 'शहजादा' के सेट पर लौटे कार्तिक आर्यन 

एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपनी छुट्टी खत्म ली है और वे अब अपनी फिल्म 'शहजादा' के सेट पर वापस आ गए हैं। कार्तिक ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी वैनिटी वैन में शीशे के सामने बैठे हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की है। उनके सामने एक ब्लैक कप और कुछ मेकअप प्रोडक्ट्स रखे हुए हैं। 31 साल के एक्टर ने फोटो को कैप्शन दिया है, "छुट्टी खत्म काम शुरू, शहजादा।"

3. 'लाल सिंह चड्ढा' 

आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' रक्षा बंधन के दिन रिलीज हुई थी। आमिर की फिल्म ने पहले दिन 11.7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसके बाद से 12 अगस्त को फिल्म ने 7.26 करोड़ रुपये का कारोबार किया। शनिवार और रविवार की छुट्टी का आमिर खान की फिल्म को फायदा मिला और फिल्म ने 9 और 10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया और सातवें दिन फिल्म ने महज दो करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 50 करोड़ रुपये हो गया।

4. रक्षा बंधन

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षा बंधन' को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और अभी तक फिल्म ने 50 करोड़ रुपये का कारोबार भी नहीं कर पाई है। पहले दिन 'रक्षा बंधन'  ने 8.2 करोड़, दूसरे दिन 6.4 करोड़, तीसरे दिन 6.51 करोड़, चौथे दिन 7.05 करोड़,  पांचवें दिन 6.31 करोड़ और छठे दिन 2.11 करोड़ की कमाई हुई। वहीं, अब सातवें दिन फिल्म ने सिर्फ 1.70 करोड़ का कारोबार किया है। 

5. कोरोना की चपेट में आईं शेफाली शाह

एक्ट्रेस शेफाली शाह कोविड-19 संक्रमित पाई गई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस खुद सोशल पोस्ट के जरिए दी है। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ‘मैंने कोविड-19 टेस्ट करवाया पॉजिटिव आते ही खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन में रहूंगी। मैं डॉक्टरों के बताए गए सारे सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। मेर संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि अपना जांच आप भी तुरंत करवाएं। आप सबके प्यार और सपोर्ट  के लिए आभारी हूं। कृ्पया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें ।’

ये भी पढ़ें - 

Dhokha Round D Corner Teaser: R Madhavan की नई फिल्म में मिलेगा सस्पेंस और ड्रामा का फुल डोज़, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

 Shahid Kapoor और Ishaan Khatter के डांस ने उड़ाए सभी के होश, ‘रूप तेरा मस्ताना’ पर जमकर थिरके दोनों भाई

Janmashtami 2022: बॉलीवुड के इन मशहूर राधा-कृष्णा गानों के साथ मनाएं जन्माष्टमी

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement