Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bollywood Wrap: 'लाल सिंह चड्ढा' कब होगी OTT पर रिलीज? एक्ट्रेस ने लिया संन्यास, जानिए हर खबर

Entertainment Top 5 News Today: यहां एक नजर में जानिए आज यानी 20 अगस्त 2022 को बॉलीवुड जगत में होने वाली हर हलचल...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 20, 2022 12:43 IST
Entertainment Top 5 News Today- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Entertainment Top 5 News Today

Highlights

  • एक्ट्रेस नूपुर अलंकार ने लिया संन्यास
  • 'शमशेरा' मेकर्स को लगा तगड़ा चूना
  • अब 'लाल सिंह चड्ढा' OTT पर आने की तैयारी में

Bollywood Wrap: बी-टाउन एक ऐसी जगह है जहां की हर हलचल पर लोगों की नजर होती है। सेलेब्रिटीज सैलून जाएं या शूटिंग पर उनके फैंस को उनकी हर अपडेट सबसे पहले जानने का उत्सुकता बनी रहती है। बी-टाउन पर पैनी नजर बनाए रखना इसलिए भी जरूरी है क्योंकि यहां हर पल कुछ नया होता ही रहता है। ऐसे में टीवी जगत हो या बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री की सारी बड़ी खबरें लेकर हम आपके सामने आए हैं। क्या आप भी जानना चाहते हैं कि आज सितारों की दुनिया में क्या हलचल है? तो चलिए जानते हैं ग्लैमर वर्ल्ड की कुछ बड़ी खबरें...

Raju Srivastava Health Update: हाल ही में  कुछ लोगों ने यह भी दावा किया कि डॉक्टरों ने राजू श्रीवास्तव का ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। वहीं अब उनके भाई दीपू श्रीवास्तव और कॉमेडियन सुनील पॉल ने राजू श्रीवास्तव की सेहत का अपडेट शेयर करके सच बताया है। 58 वर्षीय कॉमेडियन के परिवार ने इन रिपोर्टों को खारिज करते हुए कहा कि राजू श्रीवास्तव ठीक हो रहे हैं और जल्द ही इससे बाहर आ जाएंगे। दीपू श्रीवास्तव ने कहा कि मैं आपको बताना चाहता हूं कि आपकी दुआओं का असर हो रहा है। राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार है। वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। 

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव के भाई और सुनील पॉल ने दी खुशखबरी, बोले- जल्द लौटेंगे कॉमेडी किंग

TV Actress Nupur Alankar Quits Industry takes Sanyaas: जानी मानी एक्ट्रेस नूपुर अलंकार (Nupur Alankar) ने अचानक टीवी इंडस्ट्री को छोड़ने का ऐलान करके सबको चौंका दिया है। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वह इंडस्ट्री को छोड़ संन्यास ले चुकी हैं। इंटरव्यू में वह रुद्राक्ष की माला और भगवा वस्त्रों में ही नजर आईं। इतना ही नहीं वह अब हिमालय की ओर जा रही हैं और बाकी जीवन वहीं गुजारने वाली हैं। 

टीवी एक्ट्रेस Nupur Alankar ने अध्यात्म के लिए छोड़ा ग्लैमर वर्ल्ड, संन्यास लिया, अब जा रहीं हिमालय

Ranbir Kapoor's Shamshera on OTT: रणबीर कपूर-स्टारर फिल्म 'शमशेरा' की शुक्रवार को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग शुरू हो गई। लेकिन इसके पहले मेकर्स को बड़ा चूना लग गया है। दिल्ली उच्च न्यायालय (Delhi HC) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने से पहले यश राज फिल्म्स से 1 करोड़ का रुपए जमा करने को कहा। दरअसल, फिल्म पर बिक्रमजीत सिंह भुल्लर नाम के शख्स ने कॉपीराइट एक्ट के तहत आरोप लगाए थे। जिसके बाद कोर्ट ने यह फैसला सुनाया। 

Ranbir Kapoor की Shamshera फंसी कानूनी पचड़े में, OTT रिलीज से पहले मेकर्स को लगा इतने करोड़ का चूना

Laal Singh Chaddha on OTT: बॉक्स ऑफिस पर कमजोर प्रदर्शन के बाद अब आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ओटीटी पर रिलीज की तैयारी में है। खबर है कि दो-तीन महीने के बाद फिल्म OTT पर स्ट्रीम होगी। जिसके लिए 100 से 120 करोड़ रुपए में डील फाइनल हो चुकी है।  

Salman Khan: ‘भाईजान’ का पहला लुक हुआ आउट, लंबे बालों और गॉगल्स में सलमान खान दिखे सुपर स्टाइलिश, फैंस हुए क्रेज़ी

Salman Khan New Look: बॉलीवुड के 'दबंग खान' यानी की सलमान खान इस दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' और 'भाईजान' की शूटिंग खत्म करने में लगे हुए हैं। अक्सर सलमान की दोनों फिल्मों के सेट से उनकी तस्वीरें और वीडियो लीक होते रहते हैं। लेकिन अब खुद सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका नया लुक नजर आ रहा है। सलमान खान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। क्योंकि इसमें सलमान लंबे खुले बाल और गॉगल्स के साथ पोज देते हुए काफी स्टाइलिश दिख रहे हैं।   

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement