Sunday, May 05, 2024
Advertisement

बोनी कपूर बेटी जान्हवी कपूर के लिए ढूंढ रहे हैं 6 फीट से लंबा दूल्हा, मगर रखी है ये शर्त

'गुड लक जेरी' फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने खुलासा किया है कि उनके पिता बोनी कपूर अपने होने वाले दामादों में क्या-क्या खूबियां चाहते हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: July 28, 2022 20:18 IST
janhvikapoorinstagram- India TV Hindi
Image Source : JANHVIKAPOORINSTAGRAM बोनी कपूर बेटी जान्हवी कपूर

Highlights

  • 'गुड लक जेरी' फिल्म में नजर आएंगी जान्हवी कपूर
  • 'गुड लक जेरी' में जान्हवी एक ड्रग माफिया का किरदार निभा रही हैं

अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपनी एक्टिंग के दम पर कम समय में ही अलग पहचान बनाई है। उनके पिता बोनी कपूर बेटी की इस कामयाबी पर फूला न समाते। वहीं हर पिता के जैसे बोनी कपूर के भी अपनी बेटियों जान्हवी और खुशी की शादी को लेकर कुछ सपने हैं।

ऐसा पति मिले 

हाल ही में एक बातचीत के दौरान जान्हवी कपूर ने बताया कि उनके पिता बोनी कपूर उनके लिए कैसा पति चाहते हैं? जान्हवी ने कहा बोनी कपूर चाहते हैं कि जान्हवी को उनसे भी लंबा पति मिले। जान्हवी का कहना है, 'पापा की बस यही ख्वाहिश है। उन्हें किसी और चीज से फर्क नहीं पड़ता है। वह कहते हैं कि जान्हवी का होने वाला पति मेरे जितना लंबा होना चाहिए और मेरे पापा की हाइट 6'1 है।' 

Shamshera Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'शमशेरा', जानिए क्यों फ्लॉप हो गई रणबीर कपूर की फिल्म

पूरी दुनिया घूमें

जान्हवी कपूर बताया है उनके पिता चाहते हैं कि वह और खुशी शादी से पहले पूरी दुनिया घूमें। जान्हवी ने कहा, 'पापा मुझसे और खुशी से कहते हैं कि तुम्हारी शादी से पहले मैं चाहता हूं कि तुम दोनों दुनिया घूम लो, ताकि जाकर अपने पति को बता सको कि तुमसे शादी करने से पहले मेरे पिता ने मुझे पूरी दुनिया घुमाया है।' जान्हवी ने कहा कि मुझे अब एहसास होता है कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा? वह यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जिस व्यक्ति से भी हम शादी करें, वह मेरे और खुशी के साथ भी वैसा ही व्यवहार करे, जैसा पापा करते हैं। 

Bharti Singh का बेटा बना जोकर, गोला की तस्वीर में है क्यूटनेस का डबल डोज

इस फिल्म में आएंगी नजर

जान्हवी कपूर की 'गुड लक जेरी' एक क्राइम थ्रिलर कॉमेडी मूवी है। इस फिल्म में वो एक ड्रग माफिया का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म को सिद्धार्थ सेन ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में उनके अलावा नीरज सूद, साहिल मेहता, संदीप मेहता, जसवंत सिंह दलाल भी अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म  29 जुलाई को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement