Thursday, April 25, 2024
Advertisement

श्रीदेवी की याद में भावुक हुए बोनी कपूर, 5वीं पुण्यतिथि से पहले शेयर की Unseen Photo

श्रीदेवी की पुण्यतिथि से पहले एक्ट्रेस की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी मां के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ जान्हवी कपूर ने इमोशनल पोस्ट लिखा था।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: February 23, 2023 17:49 IST
sridevi death anniversary- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BONEY.KAPOOR sridevi death anniversary

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंटेड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन अपने बच्चों और परिवार की यादों में वह हमेशा जिंदा रहेंगी। श्रीदेवी के पति बोनी कपूर अक्सर ही एक्ट्रेस को याद करते हुए अनदेखी तस्वीरें और किस्से सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। कल यानी 24 फरवरी को श्रीदेवी (Sridevi) की पांचवी पुण्यतिथि है और इससे पहले हर दिन ही बोनी कपूर एक्ट्रेस की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में बोनी कपूर ने श्रीदेवी की आखिरी तस्वीर शेयर की है जो मौत से पहले की है। इस तस्वीर के साथ बोनी कपूर ने भावुक पोस्ट भी लिखा है।

श्रीदेवी की आखिरी फोटो

बोनी कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा, 'आखिरी फोटो।' इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर, अंशुला कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर नजर आ रही हैं। ये तस्वीर मोहित मारवाह की शादी के फंक्शन की है जिसमें शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने परिवार संग दुबई गई थीं। इस शादी के फंक्शन के दौरान ही 24 फरवरी साल 2018 को श्रीदेवी का दुबई में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी को कार्डियक अरेस्ट उस वक्त आया जब वह बाथटब में थीं। बोनी कपूर के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं।

13 अगस्त 1963 को तमिलनाडु में जन्मीं श्रीदेवी का असली नाम श्री अम्मा यंगेर अय्यपन था। श्रीदेवी (Sridevi) ने अपने करियर की शुरुआत महज चार साल की उम्र में एक तमिल फिल्म से की थी। इसके बाद बतौर लीड एक्ट्रेस श्रीदेवी की पहली फिल्म 'सोलवां सावन' थी। श्रीदेवी आखिरी बार फिल्म 'मॉम' में नजर आई थीं। बॉलीवुड में श्रीदेवी ने 'सदमा', 'चांदनी', 'मिस्टर इंडिया', 'जुदाई', 'खुदा गवाह' और 'नगीना' जैसी सदाबहार फिल्में दी हैं। बड़े पर्दे के साथ-साथ श्रीदेवी ने टीवी में भी काम किया था। वह एक सीरियल में भी नजर आई थीं। 

यह भी पढ़ें: लाहौर में अली जफर ने जावेद अख्तर के लिए गाया गाना, पार्टी के Video पर मचा बवाल

'Anupamaa' में इस एक्टर की एंट्री से आएगा बड़ा ट्विस्ट, अनुज-अनुपमा के बीच बढ़ेगी दूरी

रणबीर कपूर ने SRK की 'पठान' की सक्सेस पर कह दी ऐसी बात, अब VIDEO हो रहा वायरल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement