Friday, April 19, 2024
Advertisement

Box Office : 'The Kashmir Files' का जलवा जारी, 'बच्चन पांडे की सुस्त रफ्तार, जानिए अब तक की कमाई

दोनों फिल्मों के सोमवार की कलेक्शन की बात करें तो वीकेंड के मुकाबले कम हुए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 22, 2022 12:39 IST
'The Kashmir Files' and 'Bachchhan Paandey'- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM / VIVEKAGNIHOTRI / AKSHAYKUMAR 'The Kashmir Files' and 'Bachchhan Paandey'

Highlights

  • होली 2022 पर रिलीज हुई 'बच्चन पांडे' ने रविवार को 12 करोड़ रुपये की कमाई की।
  • 'द कश्मीर फाइल्स' ने रविवार को 26.20 करोड़ रुपये की कमाई की।

विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर जारी है और अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' को कड़ी टक्कर दे रहा है। फिल्म रिलीज होने के बाद से ही बम्पर कमाई कर रही है। अनुपम खेर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म ने रविवार को 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करते हुए सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जबकि एक्शन-कॉमेडी फिल्म ने पहले वीकेंड में कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है।

Box Office: 'द कश्मीर फाइल्स' का कायम रहा जलवा, 'बच्चन पांडे' से दर्शकों ने बनाई दूरी

दोनों फिल्मों के सोमवार की कलेक्शन की बात करें तो वीकेंड के मुकाबले कम हुए हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, 'द कश्मीर फाइल्स' का कलेक्शन रविवार की तुलना में 50% कम था और दूसरे सोमवार को लगभग 13-14 करोड़ की कमाई कर सकता है। जबकि फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी 'बच्चन पांडे' के आंकड़े रविवार की तुलना में सोमवार को लगभग 65-70% के आसपास गिर गए।

इस बीच पिछले दिन के कलेक्शन को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर 'बच्चन पांडे' की कमाई को शेयर किया। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने 'द कश्मीर फाइल्स' के लिए भी कमाई शेयर की। तरण ने लिखा - TheKashmir Files सप्ताह 2 एक सुनामी है। शुक्रवार को 19.15 करोड़, शनिवार को 24.80 करोड़, रविवार को 26.20 करोड़। कुल कमाई 167.45 करोड़। 

बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने वाली फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने पहले दिन 3.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। इसने पहले शनिवार को 8.50 करोड़ रुपये कमाए। फिल्म ने अपने पहले रविवार और सोमवार को और भी अधिक आंकड़े दर्ज किए इसने 15.10 करोड़ रुपये और 15.05 करोड़ रुपये की कमाई की। अपने पहले मंगलवार को, फिल्म ने 18 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कुल मिलाकर 60.20 करोड़ रुपये हो गई। 

'द कश्मीर फाइल्स' ने बुधवार को 19.05 करोड़ रुपये, गुरुवार को 18.05 करोड़ रुपये, दूसरे शुक्रवार को 19.15 करोड़ रुपये और दूसरे शनिवार को 24.80 रुपये कमाए। जबकि फिल्म ने रविवार को 26.20 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कुल मिलाकर अब 167.45 करोड़ रुपये हो गई है। यह फिल्म आतंकवाद के कारण कश्मीर घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है।

‘द कश्मीर फाइल्स’ के टैक्स-फ्री होने पर 'झुंड' की निर्माता सविता राज ने किया सवाल, फेसबुक पोस्ट में कह दी ये बात

वहीं होली 2022 पर रिलीज हुई 'बच्चन पांडे' ने रविवार को 12 करोड़ रुपये की कमाई की। बता दें कि फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित एक्शन-कॉमेडी फिल्म 'बच्चन पांडे' 2014 में रिलीज हुई तमिल फिल्म 'जिगरठण्डा' की रीमेक है।

Box Office: क्या 'द कश्मीर फाइल्स' की आंधी में उड़ जाएगी फिल्म 'बच्चन पांडे'? जानें एक हफ्ते का कलेक्शन

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement