Friday, April 26, 2024
Advertisement

Box Office Release: Katrina Kaif, जाह्नवी कपूर के साथ होगी सोनाक्षी-हुमा की टक्कर, जानिए कौन पड़ेगा किस पर भारी

बॉक्स ऑफिस पर आज कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) की फिल्म 'फोन भूत' के साथ 'मिली' (Mili) और 'डबल एक्सएल' (Double XL) रिलीज हुई हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: November 04, 2022 10:10 IST
box office prediction- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JANHVIKAPOOR/KATRINAKAIF जाह्नवी के साथ होगी सोनाक्षी-हुमा की टक्कर

Box Office Release Today: नवंबर की शुरुआत तीन अलग-अलग जॉनर की फिल्मों से हो रही है। आज यानी 4 नवंबर को सिनेमाघरों में 'फोन भूत' (Phone Bhoot), 'मिली' (Mili) और 'डबल एक्सएल' (Double XL) एक साथ रिलीज हो रही हैंं। नवंबर के पहले फ्राइडे को बॉक्स ऑफिस पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की टक्कर जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी से होने वाली है। एडवांस बुकिंग की बात करें तो कॉमेडी जॉनर की फिल्म 'फोन भूत' की कमाई जाह्नवी कपूर की 'मिली', सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी की 'डबल एक्सेल' से ज्यादा बेहतर रही। लेकिन तीनों ही फिल्मों के कॉन्सेप्ट अलग होने के कारण सभी से बॉक्स ऑफिस पर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: 'देसी गर्ल' Priyanka Chopra के विदेशी बॉडीगार्ड की हो रही चर्चा, Video में तेवर देख फैंस हुए फिदा

'फोन भूत' (Phone Bhoot)

कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर स्टारर इस फिल्म की कहानी का जॉनर हॉरर कॉमेडी है। पहली बार तीनों की तिकड़ी स्क्रीन पर नजर आने वाली है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर की मानना है कि भूत पुलिस पहले दिन 1.5 से 2 करोड़ के बीच की ओपनिंग कर सकती है। गुरमीत सिंह के डायरेक्शन में बनी 'फोन भूत' (Phone Bhoot) में कैटरीना कैफ भूत बनी दिखाई देने वाली हैं।

Tabu Birthday Special: 52 की उम्र में तब्बू जीती हैं लग्जरी लाइफ, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश

'मिली' (Mili)

जाह्नवी कपूर और सनी कौशल स्टारर फिल्म 'मिली' (Mili) मलयालम थ्रिलर 'हेलेन' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन मुथुकुट्टी जेवियर ने किया है। सोशल मीडिया पर फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कहानी मिली नौडियाल की है जो फ्रीजर के अंदर 5 घंटे बिताने वाली है। सर्वाइवल सस्पेंस पर बनी इस फिल्म में मनोज पाहवा ने जाह्नवी कपूर के पिता का किरदार निभाया है। 

Avatar Trailer: 'अवतार: द वे ऑफ वाटर' का नया ट्रेलर आउट, देख कर रह जाएंगे दंग

'डबल एक्सएल' (Double XL)

हुमा कुरैशी, सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की फिल्म 'डबल एक्सएल' (Double XL) भी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की कहानी बॉडी शेमिंग पर बेस्ड है। इस फिल्म के जरिए समाज में एक बड़ा मैसेज दिया जा रहा है। आज भी जो लोग मानते हैं कि लड़कियों-महिलाओं के खूबसूरत होने का मतलब पतला होना होता है उन लोगों को आइना दिखाया गया है। जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में किरदार निभाने के लिए हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा ने अपना वजन भी बढ़ाया था। अब देखना होगा दर्शकों को आज रिलीज हो रही तीनों फिल्मों में कौन सी सबसे ज्यादा पसंद आती है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement