Monday, April 29, 2024
Advertisement

कैरी मिनाटी की हुई बॉलीवुड में धांसू एंट्री? एकता कपूर की फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा 2' में आएंगे नजर

फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी के फैन के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि वह अब एकता कपूर की फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा 2' एंट्री मार सकते हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 25, 2024 21:51 IST
Carry Minati - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Carry Minati great entry in Bollywood will be seen in Ekta Kapoor film Love Sex Aur Dhokha 2

एकता कपूर इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म 'लव, सेक्स और धोखा' के सीक्वल की तैयारी में जुटी हुई हैं। इसी बीच फिल्म की कास्ट को लेकर कुछ चौंकाने वाली खबरें सामने आ रही हैं। अब फिल्म में कैरी मिनाटी की एंट्री के कयास लगाए जा रहे हैं। साल 2010 में आई 'लव सेक्स और धोखा' के साथ एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स ने पूरे देश में धूम मचा दी थी। वहीं अब फेमस यूट्यूबर कैरी मिनाटी फिल्म के सीक्वल में एंट्री ले सकते हैं। 

दर्शकों को है बेसब्री से इंतजार

अपने बोल्ड, रीलेट करने वाले और अलग तरह के सब्जेक्ट के साथ, यह फिल्म उस समय के लिए एक पार्थ ब्रेकर कंटेंट के रूप में उभरकर सामने आई थी, इतना ही नहीं यह जनरेशन के लिए एक कल्ट फिल्म बन गई। वह फिल्म अपनी तरह की एक क्राइम थ्रिलर थी, ऐसे में अब मेकर्स अगले पार्ट यानी 'लव, सेक्स और धोखा 2' की तैयारी कर रहे हैं, जिसका दर्शकों द्वारा बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

अब तक नहीं हुआ कास्ट का ऐलान

फिल्म के बारे में अब तक किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है, ना ही कास्ट के बारे में कुछ भी बताया गया है। लेकिन सुनने में आया है कि फिल्म की एक कहानी एक गेमर की होगी। दिलचस्प बात यह है कि मेकर्स फिल्म के लिए यंग इंटरनेट सेंसेशन अजय नागर को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं, जिन्हे फैंस के बीच कैरी मिनाटी के नाम से जाना जाता है। अफवाह यह है कि यह कहानी कैरी मिनाटी की असल जिंदगी से प्रेरित होगी। ऐसे में कहा जा सकता है कि, हम उन्हें उन्ही की भूमिका को निभाते हुए देखेंगे।

मोशन पोस्टर ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

'लव, सेक्स और धोखा 2' के मेकर्स ने हाल ही में नए मोशन पोस्टर में इसकी अनोखी दुनिया की झलक दिखाई थी। जो की बोल्ड, थ्रिलिंग और आकर्षक थी, मोशन पोस्टर में धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप आइकन के साथ एक दिल दिखाया गया है जो डिजिटल एरा के समय में प्यार और सेक्स पर आधारित फिल्म की थीम को उजागर करता है।

19 अप्रैल को होगी रिलीज

'लव, सेक्स और धोखा 2' रिश्तों की पेचीदगी को बताती है और इंटरनेट के एरा में मॉडर्न डे लव के छिपे पहलुओं को सामने लाती है। एक एंटरटेनिंग कहानी और शानदार परफॉरमेंस के जरिए, फिल्म प्यार, धोखा और हमारी टेक्नोलॉजी को लेकर आने वाली परेशानियों को दिखाएगी। बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स और कल्ट मूवीज़ का एक डिवीजन, दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन, लव सेक्स और धोखा 2 प्रस्तुत करता है, जो एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म का निर्देशन दिबाकर बनर्जी ने किया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।

इन्हें भी पढ़ें- 

शाहरुख खान की 'कभी हां कभी न' के पूरे हुए 30 साल, इस दिवंगत डायरेक्टर को याद कर हुए इमोशनल

उर्वशी रौतेला ने काटा 24 कैरेट सोने का केक, यो यो हनी सिंह के साथ मनाया स्पेशल बर्थडे

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement