Thursday, May 02, 2024
Advertisement

उर्वशी रौतेला ने काटा 24 कैरेट सोने का केक, यो यो हनी सिंह के साथ मनाया स्पेशल बर्थडे

उर्वशी रौतेला आज अपना 30वां जन्मदिन मना रही हैं। इस मौके पर उन्‍होंने रैपर यो यो हनी सिंह के साथ खास अंदाज में सेलीब्रेशन किया है। उनका केक देखकर लोगों के होश उड़ रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: February 25, 2024 19:26 IST
Urvashi Rautela Birthday- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_URVASHIRAUTELA Urvashi Rautela Birthday

बॉलीवुड की स्टाइल आइकॉन व एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला के लाखों दीवाने हैं। उनकी हर तस्वीर सामने आते ही वायरल हो जाती है। उर्वशी अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी लग्जरी लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। वह लाखों रुपए की ड्रेसेज और बैग्स को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। वहीं अब उन्होंने अपने जन्मदिन पर 24 कैरेट गोल्‍ड का केक काटकर लोगों को दंग कर दिया है। खुद उर्वशी ने ये तस्वीरें शेयर की हैं। 

यो यो के साथ मनाया बर्थडे

दरअसल, उर्वशी ने रविवार को अपना 30वां जन्मदिन मनाया। उन्‍होंने रैपर यो यो हनी सिंह के साथ अपने बर्थडे का केट काटा। अपने जन्मदिन के मौके पर अभिनेत्री ने रैपर यो यो हनी सिंह द्वारा उपहार में दिया गया 24 कैरेट गोल्‍ड का केक काटकर अपना खास दिन मनाया। यो यो हनी सिंह के साथ केक काटते हुए एक्‍ट्रेस की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हनी सिंह के लिए लिखी ये बात

तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, "#Birthday #BirthdayGirl #24CARATREALGOLDCAKE #लवडोज़ 2 सेट पर बर्थडे सेलिब्रेशन। मेरी यात्रा की टेपेस्ट्री में यो यो हनी सिंह को धन्यवाद, आपकी उपस्थिति मेरे लिए यादगार है। आपके अथक प्रयासों ने मेरे करियर में एक शानदार अध्याय तैयार किया है। आपके लिए मेरी भावनाओं की गहराई को दिखाने में शब्द लड़खड़ा रहे हैं।" 

लोगों का घूम गया दिमाग

24 कैरेट गोल्ड के इस केक को देखने के बाद लोगों का दिमाग घूम गया है। वह कमेंट बॉक्स में इसकी कीमत को लेकर बात कर रहे हैं। लोग उर्वशी को प्रिंसेज बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग इस केक की एक बाइट चखने की ख्वाहिश जता रहे हैं। 

इस गाने में साथ दिखेंगे हनी और उर्वशी

उर्वशी और हनी अपने दूसरे सहयोग, 'सेकेंड डोज' और 'विग्डियन हीरयान' पर काम कर रहे हैं। दोनों ने इससे पहले यो यो हनी सिंह के इंटरनेशनल वीडियो एल्बम 'लव डोज' में साथ काम किया था, जो 2014 में रिलीज हुआ था।

इन फिल्मों में नजर आएंगी एक्ट्रेस

उर्वशी के पास अक्षय कुमार के साथ 'वेलकम 3', बॉबी देओल, दुलकीर सलमान, नंदामुरी बालकृष्ण के साथ 'एनबीके109' और सनी देओल और संजय दत्त के साथ 'बाप' (हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'एक्सपेंडेबल्स' का रीमेक) जैसे प्रोजेक्ट हैं। इसके अलावा उर्वशी आगामी फिल्म 'जेएनयू' में नजर आएंगी। जहां वह 'जलेबी' फेम जेसन डेरुलो के साथ एक म्यूजिक वीडियो के अलावा एक कॉलेज नेता की भूमिका भी निभा रही हैं।

इसे भी पढ़ें- 

करीना कपूर ने मेंटल हेल्थ को लेकर किया खुलासा, कहा- 'परिवार संग खुश होना...'

शाहरुख खान के गाने पर झूमे इस साउथ सुपरस्टार के बेटे, वायरल वीडियो में क्यूटनेस देख फिदा हुए फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement