Sunday, May 05, 2024
Advertisement

इस सुपरस्टार के बचपन की तस्वीर हो रही वायरल, क्या आपने पहचाना?

सोशल मीडिया पर इस वक्त बॉलीवुड के टाॅप एक्टर की बचपन की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखकर ये अंदाजा लगाना मुश्किल है कि वो कौन हैं, क्या आप इस तस्वीर को देखकर एक्टर का नाम बता सकते हैं?

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: December 27, 2023 7:06 IST
salman Khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN इस एक्टर की बचपन की तस्वीर हो रही है वायरल

बॉलीवुड स्टार्स अपने स्टाइल, खूबसूरती और अदाओं से लाखों करोंड़ो लोगों के दिलों पर राज करते हैं। फैंस अपने पंसदीदा स्टार्स को इतना पसंद करते हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। लेकिन क्या आप अपने पंसदीदा स्टार्स के बचपन की तस्वीर देखकर उन्हें पहचान सकते हैं? आज हम आपके लिए एक एक्टर के बचपन की एक तस्वीर लेकर आए है जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस तस्वीर को देखकर आप एक्टर को यकीनन पहचान नहीं पाएंगे। 

इस तस्वीर में दिखने वाला बच्चा है बॉलीवुड का सुपरस्टार

वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं कि एक छोटा सा बच्चा दिख रहा है, जो जमान पर लेटकर खेलता हुआ नजर आ रहा है। इस तस्वीर को देखकर अच्छे-अच्छे लोगों का सिर चकरा जाएगा। पहले तो हम भी इस तस्वीर को देखकर अंदाजा नहीं लगा पाए, और सोच में पड़ गए कि आखिर ये एक्टर हैं कौन? लेकिन जब हमने इस तस्वीर को गौर से देखने की कोशिश की तो पता चला कि ये कोई और नहीं बल्कि ये बॅालीवुड को भाईजान सलमान खान हैं। जी हां, तस्वीर में दिख रहा ये नटखट बच्चा सलमान खान ही हैं। सलमान की ये फोटो बेहद पुरानी है, जो उन्होंने काफी साल पहले 2019 में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की थी। एक्टर की ये फोटो काफी छोटे की है, जब शायद सलमान ढंग से चल भी नहीं पाते थे।

Salman Khan

Image Source : DESIGN
इस एक्टर की बचपन की तस्वीर हो रही है वायरल

सलमान खान का वर्कफ्रंट

ऐसे में सलमान खान की इस बचपन को फोटो को देख फैंस काफी सरप्राइजिंग नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस सलमान खान की इस क्यूट सी तस्वीर पर जमकर लाइक और कमेंट कर उसपर प्यार लुटा रहे हैं। बता दें कि सलमान खान आज अपना 58वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। 27 दिसंबर साल 1965 में जन्मे सलमान खान अपने फैंस के दिलों पर राज करते हैं। फैंस उन्हें उनके इस खास दिन पर ढेर सारा प्यार भेज रहे हैं। वहीं सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो उनके पाइपलाइन में 'द बुल', 'दबंग 4', 'किक 2' जैसी कई फिल्मों के नाम शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें:

'तेरे नाम' स्टाइल हो या फिर ‘सूर्यवंशी’ का लुक, सलमान खान के इन हेयरस्टाइल पर फिदा हुए फैंस

'जय माता दी' बोलकर रणबीर कपूर ने मनाया क्रिसमस, केक में लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement