Monday, April 29, 2024
Advertisement

'फुकरे 3' से पहले लॉन्च हुआ 'Choo CPT', कैसे Chat GPT की दुनिया में आइकोनिक फुकरा कैरेक्टर चूचा की हुई एंट्री!

Fukrey 3: 'फुकरे 3' रिलीज होने के पहले चैट जीपीटी पर आधारित चूचा के किरदार वाली 'चू सीपीटी' लॉन्च हो चुका है। जानिए क्या है इसकी खासियत...

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: September 21, 2023 19:00 IST
Fukrey 3- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Fukrey 3

Fukrey 3: बॉलीवुड की 'फुकरे' फ्रेंचाइजी अपनी कॉमेडी के लिए काफी पसंद की जाती है। पहले ही रिलीज हो चुके दो पार्ट्स के साथ, फ्रैंचाइज़ी ने हनी, भोली पंजाबन, चूचा, लाली और पंडित जी जैसे यादगार किरदारों के साथ दर्शकों को खूब हंसाया है। इन किरदारों ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। अब, क्योंकि इस फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त रिलीज की तैयारी कर रही है, फैन्स इसके आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं मेकर्स ट्रेलर के जरिए पहले ही लोगों का उत्साह डबल कर चुके हैं, जिसे पॉजिटिव रिस्पॉन्स और चार्ट-टॉपिंग पेप्पी ट्रैक मिला है। अब एक अनोखा कदम उठाते हुए उन्होंने फेवरेट किरदार चूचा पर आधारित 'चू सीपीटी' नाम की एक मजेदार टूल पेश किया है। 

AI ने बनाया 

एआई टेक्नोलॉजी का यूज करते हुए, यह प्लेटफ़ॉर्म प्रशंसकों को चूचा के साथ बातचीत करने की अनुमति देता है, चाहे वे कहीं भी हों। फैन्स उनसे सवाल पूछ सकते हैं और मजेदार रिएक्शन्स हासिल कर सकते हैं। फिल्म मार्केटिंग का यह इनोवेटिव तरीका पहले कभी नहीं देखा गया है। फैन्स अब अपने मंच पर चू सीपीटी के साथ जुड़ सकते हैं और इसके फीचर्स  के बारे में पॉजिटिव रिव्यूज और टेस्टीमोनियल्स साझा कर सकते हैं।

28 सितंबर को होगी रिलीज 

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने समय-समय पर ZNMD, दिल चाहता है जैसी कई और ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों को एंटरटेन किया है। 'फुकरे 3' 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है!

National Cinema Day: इस दिन लगेगी मूवी लवर्स की लॉटरी, किसी भी फिल्म टिकट मिलेगा सिर्फ 99 रुपए में

एटली कुमार के बर्थडे पर फैन्स को मिला गजब सरप्राइज, रिलीज हुआ 'जवान' से शाहरुख खान-दीपिका पादुकोण का गाना 'फर्राटा'

Jaane Jaan Review: करीना कपूर के ओटीटी डेब्यू में जयदीप अहलावत ने चुराई महफिल, जानिए कैसी है ये फिल्म

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement