Sunday, April 28, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री हुई 'The Kerala Story', सीएम शिवराज सिंह चौहान ने किया ऐलान

'The Kerala Story' पर शुरू हुए विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से मंजूरी मिली है इसलिए सुप्रीम कोर्ट इस मामले में हस्तक्षेप नहीं करेगा।

Reported By : Anurag Amitabh Edited By : Akanksha Tiwari Published on: May 06, 2023 12:53 IST
The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ADAHSHARMA The Kerala Story

देशभर में उठ रहे तमाम विवादों के बीच बहुचर्चित फिल्म 'द केरल स्टोरी' देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। 'The Kerala Story' को लेकर अब एक बड़ी अपडेट सामने आई है। फिल्म को मध्य प्रदेश में टैक्स फ्री करने के लिए बीजेपी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने पत्र लिखकर सीएम शिवराज सिंह चौहान से मांग की थी। जिसके बाद आज मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने 'The Kerala Story' को एमपी में टैक्स फ्री कर दिया है। फिल्म  'द केरल स्टोरी' में केरल की उन लड़कियों की कहानी दिखाई गई है जिन्हें जबरन इस्लाम धर्म अपनाने को मजबूर किया गया और बाद में सीरिया भेजा गया। 

एमपी में टैक्स फ्री हुई 'The Kerala Story'

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'यह फिल्म 'द केरल स्टोरी' लव जिहाद, धर्मांतरण और आतंकवाद के षड्यंत्र को उजागर करती है और उसके घिनौने चेहरे को सामने लाती है। भावुकता में जो बेटियां लव जिहाद के जाल में उलझ जाती हैं उनकी कैसे बर्बादी होती है यह फिल्म बताती है। ये फिल्म आतंकवाद के डिजाइन को भी उजागर करती है और हमें जागरूक करती है। मध्यप्रदेश में पहले ही हमने धर्मांतरण के खिलाफ कानून बनाया। इस फिल्म को सब को देखना चाहिए बालकों को भी देखना चाहिए बच्चों को भी देखना चाहिए बेटियों को भी देखना चाहिए और इसलिए मध्यप्रदेश शासन इस फिल्म को टैक्स फ्री कर रहा है।'

'The Kerala Story' का कलेक्शन

सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' में केरल की 32 हजार महिलाओं की कहानी दिखाई गई है जिन्हें जबरन इस्लाम धर्म अपनाने और ISIS में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया। फिल्म ने ओपनिंग डे पर शानदार कलेक्शन करते हुए 8 करोड़ अपने खाते में जमा किए हैं। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देखकर लगता है कि ये फिल्म आगे कमाई के मामले में रिकॉर्ड बना सकती है। 

यह भी पढ़ें: इस शख्स ने निकाला खास ऑफर, बिना खर्चे के देख सकेंगे 'The Kerala Story'

ईशा अंबानी का ही नहीं कई एक्ट्रेसेस का पल्लू संभालता दिखता है ये कॉमन फ्रेंड, जानें कौन है Orhan Awatramani उर्फ ओरी

न मिस इंडिया, न मिस वर्ल्ड! फिर क्यों King Charles III की ताजपोशी में शामिल होगीं सोनम कपूर?

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement