Friday, April 19, 2024
Advertisement

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी Dhanashree Verma की दिखने लगी हैं हड्डियां, Photo देख Zaid Darbar को हुई चिंता

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज की वजह से छाई रहती हैं। धनाश्री इन दिनों मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: February 16, 2023 16:52 IST
Dhanashree Verma- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DHANASHREE9 Dhanashree Verma

भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) इन दिनों अपनी पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के साथ मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वालीं धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें धनाश्री ने अपने मालदीव वेकेशन की झलक दिखाई है। इन तस्वीरों में धनाश्री वर्मा का ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है। लेकिन धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के दोस्त और एक्टर जैद दरबार (Zaid Darbar) को धनाश्री की तस्वीरें देखकर उनकी चिंता होने लगी है।

दरअसल, धनाश्री वर्मा की इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि उन्होंने अपना वजन कम किया है, इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए एक्टर जैद दरबार ने लिखा, 'तुम्हारा वजन बहुत कम हो गया है।' जैद के इस कमेंट पर धनाश्री ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'हा हा अगर तुम कहते हो तो।' इस पर बाकी यूजर्स भी कमेंट करते हुए धनाश्री की टांग खींचने लगे। एक यूजर ने लिखा, 'चहल भाई के ऊपर गई हैं ये भी।' तस्वीरों में धनाश्री के बैकग्राउंड में मालदीव का खूबसूरत नजारा दिख रहा है। कुछ ही समय पहले शेयर की गईं इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स और कमेंट आ चुके हैं।

धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं, जिनके साथ वह अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। धनाश्री वर्मा डांसर होने के साथ-साथ एक डेन्टिस्ट भी हैं। धनाश्री ने नवी मुंबई के डीवाई पाटिल कॉलेज से डेन्टिस्ट की पढ़ाई की थी। हालांकि, बाद में उन्होंने डॉक्टर बनने की बजाए अपने ड्रीम को चुना और फिटनेस ट्रेनर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर बन गईं। आज के समय में धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) खुद की डांस कंपनी चलाती हैं और उनका यूट्यूब चैनल भी है, जहां वह डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में सई की जिंदगी में होगी नए शख्स की एंट्री, प्रोमो देख फैंस के उड़े होश

Lost Movie Review: यामी गौतम की पूरी-पूरी एक्टिंग, पर आधी-अधूरी सी थ्रिलर फिल्म, जानिए रिव्यू

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: रीटा रिपोर्टर अपने पति को छोड़ 'पोपटलाल' से करेंगी दूसरी शादी? जानिए क्या है बड़ा ट्विस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement