Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Dasara Teaser out: 'दसरा' का धमाकेदार टीजर जारी, 'पुष्पा' से भी ज्यादा धांसू अंदाज में नजर आए Nani

Dasara Teaser: नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म 'दसरा' का टीजर रिलीज हो गया है। इस टीजर को फैंस पसंद कर रहे है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: January 30, 2023 17:09 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Dasara Teaser

Dasara Teaser out: साउथ सुपरस्टार नानी की फिल्म Dasara का टीजर सामने आ गया है। हाल ही में फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीटर में ये टीजर पोस्ट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस टीजर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस टीजर को देखकर लग रहा है कि ये कहानी एक छोटे से गाँव की है, जहां एक लड़के अपने गांव के लोगों के लिए लड़ाई कर रहा है। फिल्म का सेट पुष्पा के जैसा लग रहा है। 

Pathaan Box Office Day 5: 'पठान' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पार किया 60 करोड़ का आंकड़ा

टीजर वीरलापल्ली नामक एक छोटे से गाँव के परिचय के साथ शुरू होता है, जो कोयले के ढेर से घिरा हुआ है । टीजर की शुरूआत में नानी बोल रहे हैं कि शराब की लत नहीं हैं, जबकि शराब पीना यहां की परंपरा है। टीजर के अंत में, हम नानी को यह कहते हुए सुनते हैं, "ब्लडी, मुझे परिणामों की परवाह नहीं है। सबको एक साथ एक ही झटके में गिरा डालेंगे। खेल खत्म, उन्हें हाथ में कुल्हाड़ी लेकर दौड़ते देखा जा सकता है। टीजर के आखिरी शॉट में नानी अपने ही अंगूठे का किनारा काटकर खून लेकर अपने माथे पर लगाते हैं।

Bigg Boss 16 की priyanka chahar choudhary अब बनेगी Shah Rukh Khan की हीरोइन, इस फिल्म में आएंगी नजर

इसके पहले नानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दसरा का नया पोस्टर रिलीज किया था। इस पोस्टर में नानी बाइक पर बैठे हुए मुंह में सिगरेट और हाथ में डंडा पकड़े नजर आ रहे थे। बता दें यह फिल्म तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम समेत हिंदी में भी रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement