'Laal Singh Chaddha' की स्क्रीनिंग पर Deepika Padukone का बना मज़ाक, यूजर्स बोले - मैडम बालों के साथ क्या किया है?

Deepika Padukone Look: फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज़ से पहले बॉलीवुड सितारों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जहां दीपिका पादूकोण (Deepika Padukone) के लुक ने सभी का ध्यान खींचा।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 12, 2022 11:22 IST
Deepika Padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- DEEPIKA PADUKONE Deepika Padukone

Highlights

  • फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्क्रीनिंग पर पहुंची दीपिका पादूकोण
  • दीपिका पादूकोण के हेयरस्टाइल का बना मज़ाक

Deepika Padukone Look: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' लंबे इंतज़ार के बाद आखिरकार बीते दिन सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिला-जुला रिस्पोंस मिल रहा है। फिल्म रिलीज़ से ठीक एक दिन पहले बॉलीवुड सितारों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। जहां इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की। यूं तो आमिर की फिल्म देखने के लिए कई सितारे पहुंचे थे। लेकिन बॉलीवुड स्टार कपल दीपिका पादूकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh ) ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

हालांकि एक तरफ जहां दीपिका का ग्लैमरस अंदाज़ फैंस को काफी भाया। वहीं कुछ यूजर्स ने एक्ट्रेस के बालों का जमकर मज़ाक बनाया। इस वक्त सोशल मीडिया पर दीपिका के हेयरस्टाइल की जमकर ट्रोलिंग हो रही है। लाइट ग्रीन कलर के कोट-पैंट के साथ एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की ब्रालेट कैरी की थी। मिसेस सिंह का बोल्ड एंड ब्यूटीफूल लुक से सभी की नज़रे नहीं हट रही थीं। दीपिका का मेकअप फ्लॉलेस था। लेकिन उनके हेयरस्टाइल ने पूरा मज़ा किरकिरा कर दिया। 

Rishabh Pant पर Urvashi Rautela का पलटवार, कहा - छोटू बैट-बॉल पर ध्यान दो...

एक यूजर ने दीपिका के बालों पर कमेंट करते हुए लिखा-  दीपिका के सिर पर ये क्या हेयरस्टाइल है। दूसरे ने लिखा- ये दीपिका का हेयरस्टाइल कैसा है?  यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा- दीपिका कॉम्ब करना भूल गई आज क्या मुर्गी लग रही। 

वहीं 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज पर पापा आमिर खान को सपोर्ट करने बेटे जुनैद और बेटी आइरा खान भी पहुंची थीं। इतना ही नहीं सुष्मिता सेन भी स्क्रीनिंग में नजर आईं। खास बात ये थी कि 'लाल सिंह चड्ढा' की स्क्रीनिंग में एक्ट्रेस अपनी बेटियों और एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग पहुंचीं। 'आश्रम' की पम्मी पहलवान यानी अदिति पोहनकर भी स्क्रीनिंग पर दिखीं।

'Raksha Bandhan' Day 1 Collection: Akshay Kumar की फिल्म की रफ्तार ने तोड़ी मेकर्स की उम्मीदें, पहले ही दिन ठंडी पड़ी कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन