1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. Dhaakad trailer: Salman Khan ने शेयर किया धाकड़ का ट्रेलर, तो Kangana Ranaut बोलीं- 'कभी नहीं कहूंगी कि..'

Dhaakad trailer: Salman Khan ने शेयर किया धाकड़ का ट्रेलर, तो Kangana Ranaut बोलीं- 'कभी नहीं कहूंगी कि..'

Dhaakad trailer: बॉलीवुड सुरस्टार सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर करते हुए धाकड़ की टीम को शुभकामनाएं दी हैं।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Published on: May 12, 2022 20:29 IST
Salman Khan shares Dhaakad trailer- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ BEINGSALMANKHAN Salman Khan shares Dhaakad trailer

Dhaakad trailer:  बॉलीवुड सुरस्टार सलमान खान ने आगामी एक्शन फिल्म धाकड़ की टीम को शुभकामनाएं दी हैं। हाल ही में यूट्यूब पर फिल्म का नया ट्रेलर जारी किया गया है। इसी ट्रेलर को सलमान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए धाकड़ की टीम को अपना शुभकामनाएं भेजा है। एक्शन फिल्म रजनीश रजी घई द्वारा निर्देशित और दीपक मुकुट और सोहेल मक्लई द्वारा निर्मित है।

कहा जा रहा है कि धाकड़ एक हाई ऑक्टेन स्पाई थ्रिलर है जो एक भव्य बजट पर बनाई गई है जिसके लीड में एक फीमेल स्टार है। साथ ही यह किसी एक्ट्रेस की पहली बड़ी मल्टीलिंगुअल फिल्म है जो पूर देश में रिलीज होगी। 

धाकड़ के नए ट्रेलर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'टीम धाकड़ को शुभकामनाएं।' साथ ही उन्होंने निर्माता सोहेल मकलाई के साथ कंगना और अर्जुन रामपाल को भी टैग किया है। 

इसके बाद धाकड़  गर्ल कंगना ने सलमान की इस पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए लिखा, 'थैंक्यू माय दबंग हीरो। हार्ट ऑफ गोल्ड। मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं। पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद।'

कंगना को हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता द्वारा होस्ट की गई ईद पार्टी में देखा गया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि ईद की सभा में सभी ने फिल्म के ट्रेलर की प्रशंसा की। 

बता दें कि 'धाकड़’ 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कंगना के नेतृत्व वाली इस एक्शन फिल्म में अर्जुन रामपाल, दिव्या दत्त और शाश्वत चटर्जी मुख्य भूमिका में है। वहीं फिल्म को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है।

 Hari Har song out: Akshay Kumar की फिल्म का पहला गाना हुआ रिलीज, अभिनेता बोलें- 'यह गाना इस फिल्म की जान है'

क्रिकेट के बाद अब फिल्मों में हाथ आजमाने को तैयार MS Dhoni! तमिल की ये एक्ट्रेस आएंगी नजर

आयुष शर्मा के दादा और पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम शर्मा का निधन, सलमान खान ने जाहिर किया दुख

जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की कोर्ट से मांगी विदेश जाने की मंजूरी