Saturday, May 11, 2024
Advertisement

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज के एक दिन पहले आया धर्मेंद्र का खास मैसेज, पोस्ट शेयर कर कही ये बात

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर उतरेगी। इस फिल्म में शाहरुख खान कई रोल में नजर आएंगे, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच धर्मेंद्र ने शाहरुख के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया है,जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: September 06, 2023 12:25 IST
Dharmendra Shahrukh khan Jawan Bollywood king khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN शाहरुख के लिए धर्मेंद्र का खास मैसेज

शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' के रिलीज होने में केवल एक दिन ही बचे हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को सिल्वर स्क्रीन पर उतरेगी। इस फिल्म में शाहरुख खान कई रोल में नजर आएंगे, जिसके लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। 1 सितंबर से 'जवान' की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई थी और शाहरुख खान की इस फिल्म के टिकट धड़ल्ले से बिक रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखकर लग रहा है कि 'जवान' रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कई बड़े रिकॉर्ड्स तोड़ देगी।

धर्मेंद्र ने शाहरुख खान के लिए लिखा ये खास मैसेज

इसी बीच फिल्म की रिलीज से ठिक एक दिन पहले धर्मेंद्र ने शाहरुख खान को लेकर एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। हाल ही में धर्मेंद्र ने अपने इंस्टा पर शाहरुख के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र खिलखिलाते हुए शाहरुख को गले लगाते नजर आ रहे हैं। वहीं शाहरुख खान को भी इस दौरान मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। ये तस्वीर दोनों सुपरस्टार्स के बीच की बॉन्डिंग को भी दिखा रही है।वहीं धर्मेंद्र के कैप्शन से भी साफ पता लग रहा है कि वो शाहरुख खान से कितना प्यार करते हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- 'शाहरुख बेटे 'जवान' के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं।' इस तरह से हिंदी सिनेमा के ही-मैन ने शाहरुख को बेस्ट विशेज देते हुए प्यार लुटाया है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। हर कोई धर्मेंद्र और शाहरुख के बीच के इस खास बॉन्ड की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

'जवान' की स्टारकास्ट

बता दें कि इससे पहले शाहरुख खान सनी देओल की 'गदर 2' पार्टी में जाने को लेकर चर्चा में थे। इस दौरान उन्होंने सनी देओल के साथ करीब 16 साल पुराने गिले-शिकवे को भूलकर पैपराजी के सामने तस्वीरें क्लिक कराईं और दोनों गले मिलते भी नजर आए थे। दोनों कि इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। वहीं बात शाहरुख की फिल्म 'जवान' की करे तो ये फिल्म कल यानि कि1 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा  नयनतारा और विजय सेतुपति भी लीड रोल में नजर आएंगे। इनके अलावा सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर भी इस फिल्म में नजर आएंगे। 'जवान' में दीपिका पादुकोण, थलपति व‍िजय और संजय दत्त का कैमियो रोल है। इस फिल्म को साउथ इंडस्ट्री के मशहूर निर्देशक एटली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तले बनाई गई है।

 

भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने रखा हिंदू नाम, रानी मुखर्जी से जुड़ा है कनेक्शन

'मोहे रंग दे लाल','गो गो गोविंदा' इन बॉलीवुड सॉन्ग के बिना फीका है जन्माष्टमी, मिस न करें एक भी गाना

जैकी श्रॉफ को भी मिला G20 डिनर में शामिल होने का न्योता, इंडिया को भारत लिखने पर जग्गू दादा ने दिया रिएक्शन

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement