Monday, April 29, 2024
Advertisement

पार्क में मॉर्निग वॉक कर रहे थे 'धूम' के निर्देशक, तभी अचानक हुई मौत

फिल्म 'धूम' के निर्देशक संजय गढ़वी का अचानक निधन हो गया। संजय हर रोज की तरह सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी बीच उनकी तबीयत बिगड़ी। अस्पताल लेने जाने पर पता चला कि उनकी मौत हो गई है। पूरा मामला क्या है, जानने के लिए पढ़ें पूरी खबर।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: November 19, 2023 12:28 IST
sanjay gadhvi, Dhoom fame director sanjay gadhvi- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO निर्देशक संजय गढ़वी।

फिल्म जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। फिल्म 'धूम' के निर्देशक संजय गढ़वी का निधन हो गया है। 57 साल की उम्र में संजय गढ़वी ने दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि ये हादसा सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान हुआ, जब संजय पार्क में टहलने निकले थे। वॉक करते हुए ही उनके सीने में दर्द उठा, जिसके बाद आनन-फानन उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया। अस्पताल में जांच के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषिक कर दिया। 

पार्क में टहल रहे थे निर्देशक

'धूम' और 'धूम 2' जैसे शानदार एक्शन फिल्मों का निर्देशन करने वाले संजय गढ़वी की मौत हर किसी को हैरान कर रही हैं। फिल्म जगत से सेलेब्स संजय को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने 19 नवंबर की सुबह 10 बजे अंतिम सांस ली। हर रोज की तरह आज सुबह भी संजय मार्निंग वॉक के लिए निकले थे। इसी बीच उनके सीने में तेज दर्द शुरू हो गया। इसके बाद तुरंत ही उन्हें कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दिल का दौरा पड़ने से निर्देशक की मौत हुई है। 

इस मामले पर फिल्म बनाने वाले थे निर्देशक

बताया जा रहा है कि रविवार की शाम ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा। निर्देशक का शव अभी कोकिलाबेन अस्पताल में ही रखा गया है। हाल में ही संजय गढ़वी का नाम तब विवादों में आ गया था जब उन्होंने श्रीकृष्ण जन्मभूमि और शाही ईदगाह मस्जिद विवाद पर फिल्म बनाने का ऐलान किया था। 

करियर में दीं कई हिट फिल्में

बता दें, संजय गढ़वी ने कई हिट फिल्मों का निर्देशन किया है। 'धूम' फ्रेंचाइजी की 'धूम' और 'धूम 2' दोनों ही उन्होंने डायरेक्ट की। इसके अलावा उन्होंने 'मेरे यार की शादी है', 'तेरे लिए', 'किडनैप', 'ऑपरेशन', 'अजब गजब लव' और 'ऑपरेशन परिंदे' जैसी फिल्में डायरेक्ट की थीं। 'ऑपरेशन परिंदे' से संजय ने डिजिटल डेब्यू किया था। उनकी ये फिल्म जी 5 पर रिलीज की गई थी। संजय गढ़वी उसी मुंबई के उसी इलाके में रहते हैं जहां श्रीदेवी रहती थीं। 

ये भी पढ़ें: Shocking! पार्किंग में खड़ी कार में मिला मशहूर एक्टर का शव, जांच में जुटी पुलिस

मिस यूनिवर्स 2023 का हुआ ऐलान, जानें किस देश की मॉडल के सिर सजा ताज

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement