Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Entertainment Top 5 News: katrina kaif की ‘फोन भूत’ से लेकर Priyanka Chopra तक, जानिए बॉलीवुड की बड़ी खबरें

Entertainment Top 5 News: फिल्में हो या फिर सीरियल मसाला यहां हर कुछ मिलेगा। गॉसिप की दुनिया की हर तरो-ताज़ा खबरों का सभी को बेसब्री से इंतज़ार भी रहता है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: November 03, 2022 12:10 IST
Entertainment Top 5 News- India TV Hindi
Image Source : ENTERTAINMENT TOP 5 NEWS Entertainment Top 5 News

Entertainment Top 5 News: आज के पूरे दिन की मज़ेदार खबरों के साथ हम एक बार फिर आपके सामने मौजूद हैं। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे की दुनिया तक की हर अप-टू-डेट खबर आपको बस यहीं मिलेगी। फिल्में हो या फिर सीरियल मसाला यहां हर कुछ मिलेगा। गॉसिप की दुनिया की हर तरो-ताज़ा खबरों का सभी को बेसब्री से इंतज़ार भी रहता है। इसलिए तो हमारी पैनी नज़रे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर बनी रहती है। ताकि आप किसी भी बड़ी खबर को मिस न कर दें। ऐसे में आज हम फिर लेकर आए हैं आज की 5 बड़ी खबरें...

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने करीब 3 साल बाद मुंबई में कदम रखा है जिसके बाद से प्रियंका की खुशी का ठिकाना नहीं है। मुंबई आने के बाद प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस के साथ समय-समय पर अपनी मुंबई ट्रिप की झलकियां भी शेयर कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह मुंबई में समंदर किनारे खुशी से डांस करती दिख रही हैं। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का ये वीडियो मुंबई की मरीन ड्राइव का है जिसमें वह मस्ती करती दिख रही हैं। व्हाइट कलर की ड्रेस में प्रियंका चोपड़ा खुले बालों में सन ग्लासेस लगाए हुए खूबसूरत लग रही हैं।

Priyanka Chopra की मुंबई में ये है फेवरेट जगह, Video में देखें कैसे पुराने अड्डे पर पहुंचकर की मस्ती

Box Office Prediction: दिवाली का त्योहार होते हुए भी 'रामसेतु' और 'थैंक गॉड' बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं पाई। इन दोनों फिल्मों ने उम्मीदों में पानी फेर दिया। मेकर्स को उम्मीद थी की फिल्म अच्छा करेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं अब तीन फिल्म रिलीज होने वाली हैं  ‘मिली’, ‘डबल एक्सएल’ और ‘फोन भूत’। ट्रेड एनालिस्ट्स को भरोसा है  कि तीनों फिल्में सिनेमाघरों में कमाल करेंगी अब देखना ये होगा की बॉक्स ऑफिस में कितना कमाल करती हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना ​​है कि कैटरीना की फिल्म की ओपनिंग 1.5-2 करोड़ रुपये के बीच होगी। 

Box Office Prediction: कैटरीना कैफ की Phone Bhoot करेगी बॉक्स ऑफिस पर कमाल? या Mili और Double XL को मिलेगी सफलता

Anupamaa Upcoming Twist: टीआरपी लिस्ट में सीरियल 'अनुपमा' (Anupmaa) नंबर एक पर अपनी बादशाहत बनाए हुए है। शो में पाखी और अधिक की शादी के ट्विस्ट को दर्शकों पसंद कर रहे हैं। एक तरफ अनुपमा अब तोषू के ड्रामे को खत्म कर अपनी पढ़ाई ओर कदम बढ़ा रही है, वहीं अब अनुपमा की लाडली बेटी पाखी ने घरवालों की जिंदगी में नया मोड़ ला दिया है। शो में फुलऑन ड्रामा चालू है और इसके मेकर्स भी दर्शकों की डिमांड पर खरे उतर रहे हैं। अपकमिंग एपिसोड में पाखी और अधिक पर कहानी का फोकस रहने वाला है। पाखी अधिक से कहेगी की उसने भले ही भागकर शादी की है मगर अगर वो शादी नहीं करती तो मर जाती।

Anupamaa Upcoming Twist: अब अनुज करवाएगा पाखी और अधिक की धूमधाम से शादी, 'अनुपमा' में आएगा ये बड़ा ट्विस्ट

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)  ने कल अपना 57वां बर्थडे फैंस और फैमली के साथ सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सिनेमाघरों में शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर और हिंदी सिनेमा की एवरग्रीन फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे' (DDLJ) रिलीज हुई है। शाहरुख के बर्थडे पर किंग खान के घर मन्नत के बाहर भी हजारों फैंस की भीड़ जमा हुई थी। बर्थडे को खास बनाने के लिए शाहरुख के लिए एक ईवेंट भी रखा गया जहां उनके सैकड़ों फैंस ने शिरकत की। इस ईवेंट के दौरान शाहरुख खान ने फैंस के सवालों के जवाब भी दिए जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें होस्ट शाहरुख खान के सामने घुटने के बल बैठकर उनका स्वागत करते हुए कहती है, 'ये न हिंदू न मुसलमान हैं, ये शाहरुख खान हैं.' होस्ट की बात सुनकर शाहरुख के फैंस में और जोश भर जाता है।

VIDEO: 'ये न हिंदू न मुसलमान हैं, ये शाहरुख खान हैं', बर्थडे पर किंग खान का ऐसा स्वागत देख फैंस हुए बेकाबू

Bigg Boss 16 दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। लेकिन शो में गौतम और सौंदर्या के रिश्ते पर अक्सर सवाल उठते हैं, अब 'बीबी की अदालत' नाम के एक नए टास्क में घरवाले सौंदर्या शर्मा और गौतम विग के रिश्ते पर उंगली उठाते नजर आएंगे। कलर्स चैनल द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो में घर को कचहरी में तब्दील कर दिया गया है। अंकित गुप्ता और गोरी नागोरी को जज के रूप में देखा जाता है और निमृत कौर अहलूवालिया एक वकील की भूमिका में हैं। इस टास्क के दौरान निमृत मामले को आगे बढ़ाते हुए दिखाई देती है जिसमें उन्होंने कहा, "सौंदर्य और गौतम का रिश्ता वास्तव में ही नकली है?"अर्चना गौतम पहली गवाह के रूप में आईं और कहा, "मुझे ये रिश्ता नकली लगता है।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement