Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ईशा देओल की हैं दो बेटियां, जानें पति से अलग होने के बाद बच्चों को लेकर क्या बनी सहमती

ईशा देओल अब पति भरत तख्तानी से अलग हो गई हैं। इसका उन्होंने ऐलान भी कर दिया है। ईसा देओल देओल की ओर से आई इस खबर ने लोगों को हैरान कर दिया है। ईशा अपने बच्चों के लिए भी सोच रही हैं, जिसके बारे में उन्होंने बात भी की है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Published on: February 07, 2024 11:09 IST
Esha Deol, Esha Deol daughters- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ईशा देओल और भरत तख्तानी।

धर्मेंद्र और हेमा माहिली की बेटी एक्ट्रेस ईशा देओल शादी के 12 साल बाद पति से अलग होने का फैसला कर चुकी हैं। बिजनेमैन भरत तख्तानी से उन्होंने साल 2012 में शादी की थी। दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल थी, लेकिन अचानक से दोनों के अलग होने की खबर ने फैंस को हैरान किया। ईशा देओल और उनके पति ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। दोनों की दो बेटियां है, अब दोनों पर उनकी जिम्मेदारियां हैं। फैंस सोच रहे हैं कि अब दोनों के अलग होने के बाद बेटियों की जिम्मेदारियां कौन उठाएगा। इस बारे में भी ईशा देओल ने अपने ज्वाइंट स्टेटमेंट में बात की है।

जारी किया गया बयान

एक संयुक्त बयान में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है। सामने आए बयान में कहा गया, 'हमने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। माना कि हमारे जीवन में बड़ा बदलाव आ रहा है, लेकिन हमारे दो बच्चों का सर्वोत्तम हित और कल्याण हमारे लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है और रहेगा। हम इस बात की सराहना करेंगे कि हमारी गोपनीयता का सम्मान किया जाए।' इस बयान से साफ है कि दोनों भले ही अलग हो गए हैं, लेकिन दोनों एक साथ मिलकर अपनी बेटियों का ख्याल रखने वाले हैं। दोनों का साफ कहना है कि उनके रास्ते भले ही अलग हुए हों, लेकिन बेटियों कि जिम्मेदारियां उनके लिए सबसे अहम और सबसे ऊपर हैं।

पहले ही आए थे सेपरेशन रूमर्स

ये स्टार कपल अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करता रहता था। हालांकि, भरत 2023 में ईशा देओल के जन्मदिन समारोह से गायब थे। इसके अलावा एक सोशल मीडिया यूजर ने 17 जनवरी को रेडिट पर एक पोस्ट शेयर किया और उसमें बताया कि ईशा और भरत पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। यही कारण है कि वे अब सार्वजनिक रूप से एक साथ नजर नहीं आते हैं। इतना ही नहीं इस पोस्ट में यूजर ने ये भी दावा किया है कि भरत अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

परिवार ने नहीं किया रिएक्ट

यूजर ने अपने पोस्ट में दावा किया कि उसने ईशा के पति भरत को नए साल के दिन बेंगलुरु में एक पार्टी में देखा था। जहां वह अपनी एक कथित गर्लफ्रेंड के साथ थे। हालांकि, अभी तक इस वायरल खबर पर देओल परिवार से किसी ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन अब एक दशक से अधिक समय तक प्यार में रहने के बाद इस जोड़े ने अलग होने की पुष्टि की है।

दो बेटियों के हैं पेरेंट्स

आपको बता दें कि ईशा देओल ने जून 2012 में भरत से शादी की थी। यह शादी मुंबई के इस्कॉन मंदिर में बेहद सादगी से की गई थी। शादी के पांच साल बाद ये कपल एक बेटी राध्या के माता-पिता बने और फिर साल 2019 में ईशा ने अपनी दूसरी बेटी मिराया तख्तानी को जन्म दिया।

ये भी पढ़ें: 'एनिमल' डायरेक्टर और किरण राव के बीच छिड़ी जुबानी जंग, 'खंभे जैसी खड़ी' वाले बयान से पहले और बाद में क्या हुआ

सोनम कपूर ने पहनी 35 साल पुरानी साड़ी, तस्वीरें दिखाते हुए पूछा फैंस से ये सवाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement