Friday, March 29, 2024
Advertisement

'उड़ारियां' में नजर आएगा 'छोटी सरदारनी' का ये मशहूर एक्टर

लीड एक्टर्स प्रियंका चौधरी, ईशा मालवीय और अंकित गुप्ता ने शो को छोड़ दिया है।

Reported By : IANS Written By : Jyoti Jaiswal Published on: September 20, 2022 21:32 IST
'उड़ारियां' में नजर आएगा 'छोटी सरदारनी' का ये मशहूर एक्टर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'उड़ारियां' में नजर आएगा 'छोटी सरदारनी' का ये मशहूर एक्टर

'छोटी सरदारनी' से मशहूर हुए टीवी एक्टर हितेश भारद्वाज शो के 15 साल का लीप लेने के बाद टीवी शो 'उड़ारियां' का हिस्सा बन गए हैं और लीड एक्टर्स प्रियंका चौधरी, ईशा मालवीय और अंकित गुप्ता ने शो को छोड़ दिया। शो में शामिल होने का मौका मिलने पर, एक्टर हितेश ने कहा, "मुझे एक महीने पहले 'उड़ारियां' टीम का फोन आया और उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या मैं किसी अन्य प्रोजेक्ट में व्यस्त हूं या नहीं। इसके बाद मेरा ऑडिशन हुआ, कुछ मीटिंग हुई, कुछ चर्चाएं हुई, फिर मुझे इस शो का हिस्सा बनने का मौका मिला और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं।"

हितेश अकमप्रीत सिंह रंधावा का किरदार निभा रहे हैं जो एक ईमानदार व्यक्ति है। उन्होंने आगे कहा, "शुरू में मैंने शो का अनुसरण किया और वास्तव में स्क्रिप्ट को पसंद किया। लेकिन बाद में समय की कमी के कारण मैं एपिसोड नहीं देख सका। मैंने हमेशा शो को पसंद किया है और दर्शकों द्वारा अच्छी प्रतिक्रिया मिलने पर मुझे बहुत खुशी हुई है।"

टीवी इंडस्ट्री के बदलते कलेवर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि कुछ भी ज्यादा नहीं बदला है और केवल कड़ी मेहनत ही मायने रखती है।

उन्होंने आगे कहा, "अक्सर हमसे उद्योग में पिछले कुछ वर्षों में हुए बदलावों के बारे में पूछा जाता है। मुझे लगता है कि इसमें कोई बदलाव नहीं आया है। हम अभी भी उसी तरह काम करते हैं, बस पैटर्न बदलते हैं। कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है।"

30 वर्षीय अभिनेता, जिन्हें 'अगर तुम साथ हो', 'इस मोड़ से जाते हैं' जैसे दैनिक धारावाहिकों में देखा गया था और अन्य ने विशेष रूप से 'छोटी सरदारनी' के बाद दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, "'छोटी सरदारनी' के बाद, पंजाब में एक अलग एहसास है और यह अभी भी उसी तरह बना हुआ है। एक अभिनेता के लिए यह एक अलग ऊंचाई होती है जब आपको लगता है कि आपके काम को दर्शकों द्वारा सराहा और पसंद किया जा रहा है।"

अरमान कोहली को ड्रग्स मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी बेल, भरना पड़ा 1 लाख रुपये का बॉन्ड

Doctor G Trailer: फिर टैबू तोड़ने आए Ayushmann Khurrana, अब स्त्री रोग विशेषज्ञ बनकर करेंगे महिलाओं की जांच

Kartik Aaryan ने किया इकोनॉमी क्लास में सफर, स्टार को देखते ही फैंस हुए क्रेजी; Watch Video

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement