Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'बोल राधा बोल' और 'रेडी' बनाने वाले मशहूर फिल्ममेकर Nitin Manmohan का हुआ निधन

Nitin Manmohan: फिल्म निर्माता नितिन मनमोहन को लेकर एक दुखद खबर सामने आई है। हार्ट अटैक के बाद फिल्ममेकर नितिन मनमोहन का निधन हो गया है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 29, 2022 12:15 IST
famous filmmaker Nitin Manmohan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER famous filmmaker Nitin Manmohan

Nitin Manmohan: बॉलीवुड से फिर एक दुखद खबर सामने आई है, 'बोल राधा बोल', 'दस' और कई अन्य शानदार हिंदी फिल्मों के निर्माता नितिन मनमोहन का निधन हो गया है। उन्हें 4 दिसंबर को हार्ट अटैक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जिसके बाद अब उनके निधन की खबर आई है। उनके दोस्त और निर्माता कलीम खान ने इस खबर की पुष्टि की। उनके मुताबिक, नितिन करीब 15 दिनों से अस्पताल में थे और वेंटिलेटर पर थे।

4 दिसंबर को उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई थी। एक सूत्र ने बताया था कि हालांकि उनकी तबियत स्थिर है, फिर भी उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। सूत्र ने यह भी कहा था कि कई डॉक्टरों की एक टीम उनका इलाज कर रही थी और उन्हें सबसे अच्छा इलाज दिया जा रहा था।

तुनिषा शर्मा ने मौत से पहले की थी शीजान से बात, पेपर पर लिखा मिला एक मैसेज, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

बता दें, नितिन मनमोहन फेमस विलेन मनमोहन के बेटे थे। मनमोहन ने 'ब्रह्मचारी', 'गुमनाम' और 'नया जमाना' जैसी कई फिल्मों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से लोगों को हैरान कर दिया था। इसके अलावा भी उन्हें कई फिल्मों के लिए याद किया जाता है। 

Avatar The Way Of Water ने किया पूरी दुनिया के बॉक्स ऑफिस पर कब्जा, कमाई में 1 बिलियन डॉलर का आंकड़ा पार

नितिन मनमोहन एक भारतीय निर्माता, निर्देशक और कहानीकार हैं, जो मुख्य रूप से हिंदी फिल्म उद्योग में काम करते हैं। निर्माता के रूप में उनकी उल्लेखनीय फिल्में बोल राधा बोल (1992), आर्मी (1996), शूल (1999), लव के लिए कुछ भी करेगा (2001) दस (2005), यमला पगला दीवाना (2011), रेडी (2011) हैं।  नितिन ने अक्षय खन्ना के साथ 'गली गली चोर है', 'दीवानगी' और 'सब कुशल मंगल' फिल्में की हैं। इसलिए एक्टर उनके काफी करीबी थे।

Sushant Singh Rajput की हत्या का दावा सामने आते ही घबराईं Rhea Chakraborty, शेयर किया ऐसा पोस्ट

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement