Saturday, April 20, 2024
Advertisement

टीवी पर बिग बी की 'सूर्यवंशम' को बार-बार देखने से तंग आया शख्स, चैनल को लिखी चिट्ठी

Sooryavansham Memes: अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' को कई बार टीवी पर देखने के बाद एक शख्स ने हाल ही में सोनी मैक्स को लेटर लिखा। यह लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और प्रशंसक इस पर मीम्स बनाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 18, 2023 18:51 IST
Sooryavansham- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sooryavansham

Sooryavansham Multiple times on TV: अगर सर्वे करें तो देश में शायद कुछ ही लोग होंगे, जिन्होंने सोनी मैक्स पर अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' नहीं देखी होगी। क्या यह चौंकाने वाला नहीं है? पर यही सच है! बिग बी की 'सूर्यवंशम', जो 1999 में रिलीज हुई थी, बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। हालांकि, मूवी चैनल द्वारा फिल्म को कई बार प्रसारित करने के बाद इसे एक रिकॉर्ड का दर्जा मिला। अब नई पीढ़ी हर हफ्ते फिल्म देखने से उब चुकी है, इसलिए हाल ही में एक शख्स ने फिल्म को कई बार देखने के बाद चैनल को खत लिखा।

'सूर्यवंशम' की लेकर चैनल से नाराजगी 

सोशल मीडिया पर इस समय एक शख्स का लिखा एक लेटर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सोनी मैक्स पर कई बार अमिताभ बच्चन की 'सूर्यवंशम' देखने के बाद वह कितना हताश हो गया है। हिंदी में लिखे अपने पत्र में एक व्यक्ति ने एक विषय (सूचना के अधिकार 2005 के तहत जानकारी प्राप्त करने के लिए) का इस्तेमाल किया।

मजेदार है ये पत्र

पत्र में शख्स ने कहा है कि चैनल के पास फिल्म दिखाने का अधिकार है। उन्होंने आगे कहा, 'आपके चैनल को सूर्यवंशम फीचर फिल्म के प्रसारण का ठेका प्राप्त हुआ है, आपकी कृपा से हम और हमारा परिवार हीरा ठाकुर और उनके परिवार को अच्छे से जान गया है। हम लोगों को सूर्यवंशम नामक फिल्म की एक्स्ट्रा इनिंग कंठस्थ हो चुकी है। आपका चैनल कितनी बार इस फिल्म का प्रसारण कर चुका है? भविष्य में कितनी बार और इस फिल्म का प्रसारण किया जाएगा? यदि हमारी मानसिक स्थिति पर इसका विपरीत असर आता है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कृपया सूचना देने का कष्ट करें...'

शाहरुख खान ने रोमांटिक 'राहुल' और 'राज' को लेकर कही मज़ेदार बात, VIDEO में बताया कैसा है 'पठान'

Anupamaa: कपाड़िया परिवार को दहलीज पर आकर बद्दुआ देगी बा, अनुपमा की खुशियों को लगेगी नजर

'सूर्यवंशम' के डायलॉग और सीन्स पर मीम्स

यह पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और नेटिजेंस ने पहले ही इस पर कई मीम्स बनाना शुरू कर दिया है। यहां लोग अब इस पत्र को शेयर करके मजे ले रहे हैं। आपको बता दें कि 'सूर्यवंशम' का निर्देशन ई. वी. वी. सत्यनारायण ने किया था। फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में दिवंगत अभिनेत्री सौंदर्या ने भी अभिनय किया था।

Anupamaa ने शॉर्ट स्कर्ट पहन बॉलीवुड स्टार गोविंदा संग लगाए थे ठुमके, क्या आपने देखा ये VIDEO?

Rakhi Sawant का हुआ मिसकैरेज, क्या निकाह के पहले ही थी प्रेग्नेंट!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement