Friday, March 29, 2024
Advertisement

FiFa World Cup Final 2022: इन सेलेब्स ने मनाया अर्जेंटीना की जीत का जश्न, शाहरुख ने कहा-मेस्सी आपका धन्यवाद

FiFa World Cup Final 2022: ये आखिरी मौका था, जब फैंस ने मेसी को ग्राउंड पर फीफा वर्ल्ड कप खेलते हुए देखा है।अर्जेंटीना की जीत का जश्न सेलेब्स ने भी मनाया।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 19, 2022 8:41 IST
file photo - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO FiFa World Cup Final

FiFa World Cup Final 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में फ्रांस और अर्जेंटीना की में कांटे का मुकाबला हुआ। 90 मिनट का मुकाबला समाप्त होने के बाद दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर रहीं। इसके बाद मैच एक्स्ट्रा टाइम में पहुंचा और दोनों टीमों ने 1-1 गोल और कर दिया। मैच 3-3 से बराबरी पर रहा और पेनल्टीज में अर्जेंटीना ने बाजी मार ली। अर्जेंटीना की खास जीत पर बॉलीवुड के सितारों ने जीत का जश्न मनाया है।

शाहरुख खान ने ट्वीट पोस्ट कर कहा- हमने अब तक का शानदार विश्व कप फाइनल जिया है। मुझे एक फाइनल अपनी मां से साथ छोटे से टीवी पर देखना याद है.अब वही एक्साइटमेंट मेरी मेरे बच्चों के साथ, टैंलेंट, मेहनत और सपनों पर विश्वास दिलाने के लिए मेस्सी आपका बहुत धन्यवाद। वहीं रणवीर सिंह ने कहा- मैंने अभी क्या देखा, एक जादू, ऐतिहासिक पल और यादगार पल।

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम में कई सारी स्टोरी पोस्ट की है, उन्होंने लिखा, "क्या मैच है!!! लीजेंड @leomessi को बधाई" उन्होंने एक पोस्ट भी की है जिसमें मेस्सी के सर पर ताज है, उन्होंने लिखा है #शहजादा। बता दें कार्तिक आर्यन जल्द ही 'शहजादा' फिल्म में नजर आने वाले हैं।

ऑस्कर विजेता एक्ट्रेस को पुलिस ने किया गिरफ्तार, वजह जान आपको भी होगी हैरानी

देवोलीना भट्टाचार्जी इंटर रिलिजन शादी कर हुई ट्रोल, यूजर ने कहा-आपका बेबी हिंदू होगा या मुसलमान? गोपी बहू ने दिया ये करारा जवाब

अनुपम खेर ने कहा- क्या फाड़ू था ये मैच दोस्तों। इस भाषा के लिए माफ़ी कोई शब्द फिट नहीं बैठ रहा था!  #Messi का जवाब नहीं। इस मैच के दौरान लग रहा था कि इसमें कुछ भी हो सकता है!! वाह! जय हो!

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement