Friday, April 19, 2024
Advertisement

फिल्म क्रिटिक Kaushik LM की कार्डियक अरेस्ट से हुई मौत, कीर्ति सुरेश और वेंकट प्रभु ने ज़ाहिर किया दुख

फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम (Kaushik LM) का निधन हो गया है। साउथ इंस्ट्री के लिए ये बेहद दुख की खबर है। इंडस्ट्री के तमाम सितारों ने उनके लिए पोस्ट शेयर किया है।

Sweety Gaur Written By: Sweety Gaur @sweety_gaur
Published on: August 15, 2022 23:32 IST
 Kaushik LM - India TV Hindi
Image Source : TWITTER - KAUSHIK LM Kaushik LM

Highlights

  • कार्डियक अरेस्ट से हुआ फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम का निधन
  • साउथ के सितारों ने पोस्टके ज़रिए ज़ाहिर किया दुख

फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम (Kaushik LM) का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। कौशिक एलएम एक जाने-माने एंटरटेनमेंट ट्रैकर, इन्फ्लुएंसर, यूट्यूब वीडियो जॉकी और फिल्म क्रिटिक थे। उनके आकस्मिक निधन की खबर ने तमिल और तेलुगु एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को झकझोर कर रख दिया है। साउथ के सितारों और उनके चाहनेवालों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है। 

साउथ अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने ट्विटर पर कौशिक के निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, "इस खबर को सुनकर मेरे पास शब्द नहीं हैं। यह सिर्फ अविश्वसनीय है !! मेरा दिल उनके परिवार और दोस्तों के लिए है। गहरी संवेदनाएं! विश्वास नहीं हो रहा है कि आप कौशिक नहीं हैं! #RIPKaushikLM।"

Laal Singh Chaddha: विवादों में घिरी Aamir Khan की फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही कर ली थी मोटी कमाई, करोड़ों में बेचे थे OTT राइट्स

कीर्ति सुरेश के अलावा फिल्म मेकर वेंकट प्रभु ने भी कौशिक एलएम को श्रद्धांजलि अर्पित की और लिखा, "ओमग! विश्वास नहीं हो रहा है! कुछ दिन पहले उनसे बात की थी! जीवन वास्तव में अप्रत्याशित है! उचित नहीं है! कौशिक के परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदना! बहुत जल्द चला गया मेरे दोस्त। #RIPKaushikLM ।"

एक्ट्रेस रितिका सिंह ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "मैं इसे बहुत भारी मन से लिख रही हूं। मैं साक्षात्कार के लिए @LMKMovieManiac से कई बार मिली और वह हमेशा बहुत अच्छे और बात किया करते थे। एक नए कलाकार के रूप में भी उन्होंने मेरा स्वागत किया। मेरा दिल अपने परिवार के लिए जाता है! यह अविश्वसनीय है! #RIPKaushikLM।"

John Abraham:आज़ादी के जश्न के मौके पर जॉन अब्राहम ने किया फिल्म 'तारिक' का ऐलान, इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

अथुल्या रवि ने भी ट्वीट किया, "@LMKMovieManiac के आकस्मिक निधन की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ और स्तब्ध हूं !! बहुत छोटा और बहुत दयालु व्यक्ति जो हमेशा सकारात्मक शब्द बोलता है !! #ripkaushikLM भगवान उसके परिवार और दोस्तों को सारी ताकत दे !!" इन सभी सितारों के अलावा तमाम लोगों ने कौशिक एलएम की आत्मा की शांति के लिए दुआ मांगी है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement