Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फिल्म 'गांधी गोडसे एक युद्ध' से इस खूबसूरत एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आउट

फिल्म 'गांधी गोडसे एक युद्ध' का कल शानदार मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर में महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के किरदारों को आमने-सामने दिखाया गया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 28, 2022 23:44 IST
tanisha santoshi first look- India TV Hindi
Image Source : GANDHI GODSE EK YUDH Gandhi Godse Ek Yudh

किंग खान शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की फिल्म 'पठान' भी 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है। जनवरी में जो फिल्में आ रही हैं, उनमें से एक राजकुमार संतोषी की फिल्म 'गांधी गोडसे एक युद्ध' भी है। जो गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टाइटल टीजर के बाद अब कल इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म के साथ राजकुमार संतोषी नौ साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं। आज फिल्म की खूबसूरत एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक आउट हुआ है, जिसे देख आप भी खुद को तारीफ करने से नहीं रोक पाएंगे।

15 दिसंबर को इस फिल्म का ऑफिसियल अनाउंसमेंट किया गया। जिसके बाद मंगलवार, 27 दिसंबर को इस फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। मोशन पोस्टर में महात्मा गांधी और नाथूराम गोडसे के किरदारों को आमने-सामने दिखाया गया है। इस फिल्म में महात्मा गांधी का रोल दीपक अंतानी निभा रहे हैं और  चिन्मय मांडलेकर नाथूराम गोडसे के किरदार में नजर आएंगे। 

अब फिल्म से तनीषा संतोषी का पहला लुक भी जारी कर दिया गया है। बता दें कि जहां राजकुमार संतोषी इस फिल्म से नौ साल के बाद कमबैक कर रहे हैं, तो वहीं उनकी बेटी तनीषा इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। तनीषा शर्मा ने 'गांधी गोडसे एक युद्ध' से अपना पहला लुक रिवील करते हुए लिखा- ''मैं इस पल का काफी लंबे से इंतजार कर रही थी और आखिरकार यह आ गया! मैं इस तरह की एक फिल्म का छोटा सा हिस्सा बनने लिए बेहद आभारी हूं, जिसे एक दूरदर्शी फिल्म निर्माता द्वारा बनाया गया है। अपने किरदार का पहला लुक शेयर करते हुए मैं बेहद भावुक महसूस कर रही हूं। मुझे आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है।"

फिल्म को 26 जनवरी 2023 यानी गणतंत्र दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: अनुपमा रिश्ते निभाने में हार रही है बाजी, इस शख्स ने भी छोड़ा साथ

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: जज्बातों के साथ होगा खिलवाड़, रिश्तों में होगा गोलमाल

गोवा में बहन अमृता संग हुआ छैया-छैया गर्ल का जमकर झगड़ा, इस बात पर किया हंगामा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement