Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Ram Setu Box office collection Day 4: कमाई के मामले में फीकी नजर आ रही 'राम सेतु', चौथे दिन हुआ इतना कलेक्शन

फिल्म 'रामसेतु' (Ram Setu) का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा मुख्य किरदारों में नजर आ रही हैं।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Published on: October 29, 2022 11:59 IST
Ram Setu Box Office Collection- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AKSHAYKUMAR फीका पड़ता जा रहा है अक्षय कुमार का जादू

Ram Setu Box Office Collection Day 4: दिवाली पर रिलीज हुई बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'राम सेतु' (Ram Setu) की टक्कर अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' के साथ हो रही है और दोनों ही फिल्मों की कमाई में गिरावट का सिलसिला जारी है। बेहतर ओपनिंग डे कलेक्शन के बाद से अक्षय कुमार की 'राम सेतु' की कमाई में लगातार कमी हो रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'राम सेतु' (Ram Setu)  ने शुक्रवार यानी चौथे दिन करीब 6 करोड़ की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Drugs Case: ड्रग्स मामले में बढ़ सकती हैं Bharti Singh की मुश्किलें, NCB ने दायर की 200 पन्नों की चार्टशीट

फिल्म की कमाई पर दिवाली का असर धीरे-धीरे कम होता जा रहा है। फिल्म का कुल कलेक्शन अब 40 करोड़ हो गया है जो निचले स्तर पर है। राम सेतु की कमाई की बात करें तो फिल्म ने चौथे दिन 6.25 करोड़ रुपए की कमाई की। यह संख्या पिछले दिन यानी गुरुवार की तुलना में लगभग 25 प्रतिशत कम है। अगले कुछ दिनों में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बढ़त मिलने की उम्मीद है लेकिन ये बढ़त बहुत बड़ी नहीं होगी। इसका मुख्य कारण है फेस्टिव छुट्टियों का खत्म होना। सोमवार से एक बार फिर वापस काम पर लौट जाएंगे ऐसे में फिल्म की कमाई में और गिरावट दर्ज होने की उम्मीद है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'बबीता जी' बनीं मुनमुन दत्ता 1 एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी मोटी रकम

फिल्म की कहानी एक नास्तिक आर्कियोलॉजिस्ट से आस्तिक बने डॉ आर्यन कुलश्रेष्ठ (अक्षय कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे भारत की विरासत के स्तंभ को बुरी ताकतों से नष्ट करने से पहले पौराणिक राम सेतु के वास्तविक अस्तित्व को साबित करने के लिए लड़ना पड़ता है। 'रामसेतु' (Ram Setu) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल रिलीज हुई फिल्मों में सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई है जिसने पहले दिन पर 15 करोड़ का बिजनेस किया है। इससे पहले रिलीज हुईं अक्षय कुमार की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म 'ओह माय गॉड 2' में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म गोरखा में भी दिखाई देंगे।

इस तारीख को मां बन सकती हैं Alia Bhatt, जानिए कब सुनाएंगी खुशखबरी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement