Monday, May 06, 2024
Advertisement

इस बॉलीवुड एक्टर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, महिला को किया था अश्लील कमेंट, दी थी जान से मारने की धमकी

एक्टर साहिल खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। इस मामले पर पुलिस तेजी से जांच कर रही है।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Updated on: April 20, 2023 13:37 IST
sahil khan instagram- India TV Hindi
Image Source : SAHIL KHAN INSTAGRAM sahil khan

बॉलीवुड एक्टर साहिल खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार एक्टर पर हाल ही में एक एफआईआर दर्ज हुई है। रिपोर्ट के अनुसार ये एफआईआर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है। एक्टर ने एक महिला को सोशल मीडिया पर अश्लील कमेंट किया था। साथ ही आपत्तिजनक पोस्ट शेयर किया था। इस मामले को लेकर एक्टर की मुश्किलें बढ़ती जा रही है।

Amitabh Bachchan की पोती आराध्या बच्चन के मामले को लेकर हाई कोर्ट ने लगाई YouTube को फटकार, जानें क्या है मामला

Parineeti Chopra अपनी शादी का लहंगा पसंद करने पहुंची मनीष मल्होत्रा के घर? देखिए वायरल वीडियो

बता दें साहिल खान पर आरोप लगा है कि उन्होंने उस महिला को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इस मामले को लेकर पुलिस तेजी से जांच कर रही है। यह एफआईआर मंगलवार को दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता ने साहिल खान के साथ-साथ विदेशी महिला के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। शिकायतकर्ता के अनुसार विदेशी महिला उसके पति के साथ काम करती थी कुछ समय बाद उसी पहचान अभिनेता से हुई फिर दोनों ने मिलकर शिकायतकर्ता के पति को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। शिकायतकर्ता ने बताया की उन्होंने अब तक दोनों को रंगदारी के रूप में करीब 50 लाख रुपये दे चुकी है।

दिग्गज डायरेक्ट Yash Chopra की पत्नी और रानी मुखर्जी की सास पामेला चोपड़ा का निधन, 74 साल में ली अंतिम सांस

फेमस पॉप स्टार मूनबिन का 25 साल की उम्र में निधन, आत्महत्या की आशंका

साहिल खान ‘स्टाइल’, ‘एक्सक्यूज मी’, ‘अलादीन और रामा: द सेवियर’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। कुछ समय से वह अपना बिजनेस संभाल रहे हैं। साहिल खान(Sahil Khan)  का ये पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी साहिल खान विवादों में रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। साहिल खान 43 वर्ष के हैं। वह अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं। उनका नाम कई एक्ट्रेस के साथ भी जोड़ा गया था। वह जिम से जुड़ी अपडेट भी अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर करते है। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement