Saturday, May 18, 2024
Advertisement

सलमान खान के घर के बाहर चली गोली... आरोपी हुए फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

सलमान खान के घर के बाहर गोली चलने की खबर सामने आई है। गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 2 बाइक पर सवार अज्ञात व्यक्ति हवा में गोली चलाकर फरार हो गए। ये घटना सुबह 5 बजे के करीब घटी है। बांद्रा पुलिस स्टेशन में अज्ञात हमलावरों पर FIR दर्ज कर दी गई है।

Reported By : Rajesh Kumar, Atul Singh Edited By : Himanshi Tiwari Updated on: April 14, 2024 12:05 IST
Firing Outside Salman Khan House Galaxy Apartments in Bandra watch video- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM सलमान खान के घर के बाहर चली गोली

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की गई है। 2 हमलवार बाइक पर सवार होकर आए थे। बाइक पर सवार अज्ञात व्यक्ति ने हवा में गोली चलाई और फरार हो गए। ये घटना सुबह 5 बजे के करीब की है। इस घटना के बाद से मुंबई पुलिस मामले की जांच और गोली चलाने वालों की तलाश में जुटी हुई है। क्राइम ब्रांच और फोरेंसिक की टीम स्पॉट पर पहुंच चुकी है। इससे पहले भी सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग

सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर जब फायरिंग की गई तब उस समय सलमान खान घर पर ही थे। बता दें कि आरोपियों ने हवा में फायरिंग की और और वहां से फरार हो गए। मुंबई पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है। फिलहाल किसी के घायल होने की खबर नहीं आई है। पुलिस ने सलमान खान के घर की सुरक्षा और बढ़ा दी है। वहीं दूसरी ओर बांद्रा पुलिस स्टेशन में अज्ञात हमलावरों पर FIR दर्ज कर दी गई है। बताया जा रहा है कि डीसीपी भी मौके पर पहुंचे हैं।

मुंबई पुलिस ने शुरू की जांच

पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम सलमान के घर और आसपास के इलाके में लगे CCTV फुटेज की जांच में जुटी हुई है। सलमान खान को कई बार धमकी मिलने के बाद सरकार से उन्हें Yप्लस सिक्योरिटी मिली है। सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के जिस फर्स्ट फ्लोर की बालकनी पर वह अक्सर ईद के मौके पर फैंस को अपनी झलक दिखाते हैं। ठीक उसी के बगल की दीवार पर लगे AC के पास एक बुलेट फायर का स्पॉट मिला है। इस मामले में फोरेंसिक की टीम जांच कर रही है। बता दें कि सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह जैसे कुछ माफिया गुटों से खतरा है।

सलमान खान का वर्कफ्रंट

सुपस्टार सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करे तो अगले साल 2025 में ईद के मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म 'सिकंदर' रिलीज होने वाली है। सलमान खान आखिरी बार 'टाइगर 3' में नजर आए थे। बता दें कि ईद-उल-फितर 2024 के मौके पर सुपरस्टार सलमान खान ने फिल्म 'सिकंदर' की घोषणा करते हुए फैंस को ईदी के तौर पर सरप्राइज दिया था।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement