Friday, March 29, 2024
Advertisement

फिल्म 'ला वास्ते' का पहला पोस्टर आउट, दमदार भूमिका में दिखे ओमकार कपूर

ओमकार कपूर 'प्यार का पंचनामा 2' के बाद फिल्म 'ला वास्ते' के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फर्स्ट लुक शेयर कर कही ये बात....

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: February 05, 2023 21:10 IST
first look of omkar kapoor film la vaste is out know release date of trailer and movie- India TV Hindi
Image Source : LA VASTE FIRST LOOK OUT La Vaste First Look Out

आदिव प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड फिल्म की आगामी फिल्म 'ला वास्ते' का पहला पोस्टर लुक आउट हो चुका है। ओमकार कपूर इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आने को तैयार हैं। ओमकार कपूर की फिल्म 'ला वास्ते' आपको भावनाओं और आश्चर्य से भरी एक गली में ले जाएगी। फिल्म की कहानी आपको एंटरटेनमेंट देने में कोई कमी नहीं छोड़ेगी। फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर ओमकार कपूर की एक्टिंग से तो हम भी वाकिफ है, फिल्म किसी भी विषय पर हो वह उसमें जान डाल देते हैं। 

हालांकि अभी तक कोई विवरण सामने नहीं आया हैं, यह एक मिशन के बारे में एक साधारण आदमी की कहानी लगती है, लेकिन फिल्म 'ला वास्ते' क्या है? जिज्ञासा को बढा रही है और साथ ही यह एक ऐसी फिल्म लगती है जो देखने लायक है। फिल्म सुदीश कनौजिया द्वारा निर्देशित है, जो एक प्रसिद्ध निर्देशक हैं, जिन्होंने विभिन्न फीचर फिल्मों में अपना हाथ बंटाया है।

फिल्म 'ला वास्ते' आदित्य वर्मा द्वारा निर्मित और रोहनदीप सिंह द्वारा सह-निर्मित है। कलाकारों में ओमकार कपूर के साथ मनोज जोशी, बृजेंद्र काला, उर्वशी एस शर्मा, शुभांगी लटकर और विकास गिरी दिलचस्प भूमिकाओं में हैं। फिल्म अभी रिलीज होनी बाकी है।

ओमकार कपूर 'प्यार का पंचनामा 2' (Pyar Ka Puncahma 2) में नजर आ चुके हैं। ओमकार कपूर फिल्म 'ला वास्ते' से जल्द ही बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं। फिल्म 'ला वास्ते' के फर्स्ट लुक में ओमकार कपूर का लुक फैंस को बहुत पंसद आ रही है। 

एक्टर ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म के फर्स्ट लुक को शेयर किया और कैप्शन में लिखा, "अब बदलाव आयेगा नहीं, लाना है! #LaVaste।" एक्टर के इस पोस्ट पर उनके कई फैंस और करीबियों ने उन्हें विश किया और उनकी नई फिल्म के लिए उनको शुभकामनाएं दी। फिल्म के बारे में बात करें तो, यह कहानी एक साधारण आदमी के बारे में है।

ये भी पढ़ें-

Congratulations: क्या बनने जा रही है 3 इडियट्स, इस वायरल वीडियो ने जीता दिल

Sidharth-Kiara Wedding: कियारा-सिद्धार्थ की शादी 6 फरवरी को नहीं, इस दिन लेंगे सात फेरे?

Gadar 2: सकीना का फिल्म रिलीज के पहले ही वायरल हुआ हॉट लुक! देख तारा सिंह के उड़े होश

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement