Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

आमिर खान बीजेपी नेता आशीष शेलार के गणपति उत्सव में हुए शामिल, अनंत अंबानी ने भी की शिरकत

मुंबई में बीजेपी के अध्यक्ष आशीष शेलार के गणपति सेलिब्रेशन में एक्टर आमिर खान पहुंचे। वहीं अनंत अंबानी भी नेता के घर बप्पा के दर्शन को पहुंचे,जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। एक वीडियो में आमिर हाथों में लड्डुओं का थाल लिए नजर आ रहे हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 27, 2023 9:30 IST
Aamir khan- Anant Ambani- India TV Hindi
Image Source : X गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने पहुंचे आमिर खान- अनत अंबानी

देशभर में इन दिनों गणपति की धूम है। फिल्म इंडस्ट्री में तो गणेश उत्सव बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया जा रहा है। अब हाल ही में महाराष्ट्र के नेता आशीष शेलार के घर गणेशोत्सव सेलिब्रेट किया गया, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। इस दौरान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिश्ट आमिर खान और मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी भी शामिल हुए और गणपति बप्पा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान नेता आशीष शेलार के घर जाते हुए दोनों का वीडियो भी सामने आया है, जो कि इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

आमिर खान नेता आशीष शेलार के घर गणेशोत्सव में हुए शामिल

सामने आए वीडियो में आमिर खान हाथों में लड्डुओं लिए नेता आशीष शेलार के घर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद एक्टर ने बप्पा के दर्शन किए और राजनेता के साथ तस्वीरें खिंचवाईं। आमिर का नेता के घर पर फूलों और भगवान शिव की तस्वीर वाले फोटो फ्रेम से स्वागत किया गया। पूजा के लिए एक्टर ने सफेद कुर्ता और पीली पैंट पहनी थी। इसके साथ ही उन्होंने काला चश्मा भी लगाया हुआ था। 

अनंत अंबानी ने भी की शिरकत

नेता आशीष शेलार के घर गणेशोत्सव में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने भी शिरकत की। इस दौरान अनंत अंबानी डार्क ब्लू कलर की शेरवानी पहनें नजर आ रहे हैं। उनका ये वीडियो नेता आशीष शेलार के घर से निकलने के दौरान का है। आमिर खान, अनंत अंबानी के अलावा आशीष सेलार के गणेश उत्सव में 'द केरल स्टोरी' एक्ट्रेस अदा शर्मा भी पहुंची। इस दौरान अदा शर्मा ने पिंक कलर का सूट पहना था, जिसमें वह बेहद ही क्यूट लग रही हैं। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस किम शर्मा भी आशीष सेलार के गणपति उत्सव में पहुंची थीं। इन दौरान किम पर्पल कलर की साड़ी पहने नजर आईं।

 

शेफाली शाह, जिम सरभ और वीर दास अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए हुए नॉमिनेट, शानदार एक्टिंग से जीता है फैंस का दिल

सलमान खान ने 'टाइगर 3' के टीजर रिलीज से पहले शेयर किया पोस्ट, एक्टर के लुक ने बढ़ाई फैन्स की एक्साइटमेंट

बेटी का कन्यादान करते वक्त चेहरे पर दिखी मायूसी, परिणीति चोपड़ा के पिता का दामाद संग रस्में निभाते हुए वीडियो आया सामने

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement