Monday, May 13, 2024
Advertisement

सलमान खान ने 'टाइगर 3' के टीजर रिलीज से पहले शेयर किया पोस्ट, एक्टर के लुक ने बढ़ाई फैन्स की एक्साइटमेंट

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर फैन्स खासा उत्साहित नजर आ रहे हैं। सभी इस फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।इसी बीच सलमान खान ने हाल ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर कर फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 27, 2023 7:37 IST
Salman khan- India TV Hindi
Image Source : X Salman Khan

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। अब फैंस का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली है। वहीं, आज यानि कि 27 सितंबर को फिल्म का टीजर रिलीज होने वाला है। इसी बीच टीजर रिलीज से पहले सलमान ख़ान ने एक पोस्ट शेयर कर फैन्स की एक्साइटमेंट और बढ़ा दी है। 

सलमान खान के पोस्ट ने मचाई खलबली

बीती रात सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह चेहरा छिपाए नजर आ रह हैं और उनकी सिर्फ एक आंख नजर आ रही है। सलमान के इस लुक को देखकर फैन्स बिल्कुल बौरा गए हैं। वहीं इस तस्वीर के साथ सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है, 'एक मैसेज है। देता हूं... कल। टाइगर का मैसेज कल 11 बजे सुबह। टाइगर 3 दिवाली पर हिंदी, तमिल और तेलुगू में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।' सलमान खान के इस पोस्ट को देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं और वह समझ गए हैं कि आज यानी 27 सितंबर को यश चोपड़ा की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर 11 बजे फिल्म 'टाइगर 3' का टीजर रिलीज किया जाएगा।

'टाइगर 3' की स्टारकास्ट

बता दें कि 'टाइगर 3' में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और इमरान हाशमी नजर आएंगे। इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन के रोल में काम करते दिखाई देंगे। फैंस सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' के लिए दीवाली का इंतजार कर रहे हैं। इससे पहले सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई थी।

 

बेटी का कन्यादान करते वक्त चेहरे पर दिखीं मायूसी, परिणीति चोपड़ा के पिता का दामाद संग रस्में निभाते हुए वीडियो आया सामने

मानुषी छिल्लर को नहीं हुए लालबागचा राजा के दर्शन, इस वजह से बप्पा के दर से खाली लौटी एक्ट्रेस

ये हैं शाहरुख खान को सुपरस्टार बनाने वाले Yash Chopra की हिट फिल्में

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement