Saturday, May 11, 2024
Advertisement

बेटी का कन्यादान करते वक्त चेहरे पर दिखी मायूसी, परिणीति चोपड़ा के पिता का दामाद संग रस्में निभाते हुए वीडियो आया सामने

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की जबसे शादी हुई है तबसे लगातार दोनों की शादी की तस्वीरें और इनसाइड वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए हुई है। इसी बीच परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के कार्यक्रम से एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखे भर आएंगी।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 27, 2023 8:16 IST
Parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लिए। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी की।इस कपल की शादी को खत्म हुए भले ही दो दिन बीत गए हो, लेकिन इनकी ग्रैंड वेडिंग की चर्चा अभी भी जारी है।सोशल मीडिया पर लगातार शादी के अनदेखे फोटोज और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इस बीच अब इनकी शादी का एक नया वीडियो सामने आया है, जो आपके दिल को छू लेगा।

परिणीति चोपड़ा के पापा का शादी से सामने आया अनदेखा वीडियो

सामने आए इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा के पिता पवन चोपड़ा को दामाद राघव चड्ढा के साथ शादी के मंडप में बैठे हुए देखा जा सकता है। इस दौरान पवन चोपड़ा हाथ जोड़कर शादी की रस्में निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान पवन चोपड़ा के चेहरे पर कभी बेटी के कन्यादान करने की खुशी, तो कभी बेटी को विदा करने की मायूसी दोनों साफतौर पर झलक रही है। वहीं इस वीडियो में कभी वह अपने दामाद पर प्यार लुटाते हुए तो कभी शादी की रस्में करते हुए दिख रहे हैं। इस छोटे से वीडियो में पिता के चेहरे पर वो सब दिख रहा है जो वो अपनी बेटी के लिए उसके जन्म से देखता आया है।परिणीति-राघव की शादी से सामने आया ये वीडियो लोगों के दिलों को छू रहा है। फैन्स इस वीडियो पर जमकर अपना प्यार बरसाते नजर आ रहे है। 

ससुराल में हुआ परिणीति का ग्रैंड वेलकम

बता दें कि सोमवार को राघव अपनी दुल्हन को अपने दिल्ली वाले घर लेकर पहुंचे। जहां उनका जोर-शोर से स्वागत किया गया था। नई दुल्हन के स्वागत के लिए राघव का घर खूबसूरती से सजाया गया था।इस दौरान का भी एक वीडियो सामने आया था,जिसमें परिणीति चोपड़ा को लेकर राघव चड्ढा अपने घर पहुंचते नजर आए थे। इस दौरान दोनों का ढोल-नगाड़ों के साथ काफी जोरदार स्वागत हुआ।  वहीं वीडियो के बैकग्राउंड में राघव चड्ढा का घर झालरों से सजा हुआ दिखा रहा था। वहीं ख़बरों के मुताबिक उदयपुर में शाही अंदाज में शादी करने के  बाद अब इस कपल का रिसेप्शन 30 सितंबर को चंडीगढ़ के ताज होटल में होने जा रहा है।

 

मानुषी छिल्लर को नहीं हुए लालबागचा राजा के दर्शन, इस वजह से बप्पा के दर से खाली लौटी एक्ट्रेस

ये हैं शाहरुख खान को सुपरस्टार बनाने वाले Yash Chopra की हिट फिल्में

Raghav Chadha-Parineeti Chopra की शादी में थे इतने लजीज खाने के आइटम, वीडियो देख मुंह में आ जाएगा पानी!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement