Saturday, May 11, 2024
Advertisement

Raghav Chadha-Parineeti Chopra की शादी में थे इतने लजीज खाने के आइटम, वीडियो देख मुंह में आ जाएगा पानी!

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आ रही है। दोनों की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के कार्यक्रम से एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद आपके मुंह में पानी आना तय है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 26, 2023 21:08 IST
Raghav Chadha, parineeti Chopra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लिए। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस शाही स्टाइल वाली शादी में पॉलीटिक और नॉन पॉलिटिक लोग पहुंचे थे। दोनों के परिवार वाले और रिश्तेदार भी मौजूद थे। दोनों की शादी के इनसाइड वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब एक और नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में राघव-परिणीति के शादी में सर्व किए गए पकवान देखने को मिल रहे हैं। 

परिणीति और राघव के यहां बनी थीं कई डिशेज 

परिणीति और राघव के वेडिंग मेन्यू में काफी कुछ स्पेशल था। खाने में कई प्रकार की स्वीट डिश से लेकर स्टार्टर देखने को मिल रहे हैं। इसके साथ कुछ ड्रिंक्स भी वीडियो में नजर आ रही है। खाने के आइटम का प्रेजेंटेशन बहुत एस्थेटिक और खूबसूरत लग रहा है। स्वीट डिशेज़ में कई तरह की पेस्ट्रीज से लेकर मिठाइयां दिख  रही हैं। इस वीडियो में नजर आ रही खाने की चीजे सिर्फ हाई टी के लिए हैं।

पहले भी वायरल हुए कई वीडियो 
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी का खाना किसी छप्पन भोग से कम नहीं था।शादी के कई और वीडियो भी धूम मचा रहे हैं। कुछ वीडियो में राघव-परिणीति की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है तो वहीँ कुछ में दोनों मस्ती करते भी नजर आए हैं।   

परिणीति और राघव के स्टाइल ने जीता दिल
बात करें परिणीति और राघव के वेडिंग लुक की तो परिणीति ने आइवरी कलर का लहंगा कैरी किया था। वहीं राघव चड्ढा ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। दोनों के कपड़े मैचिंग थे। परिणीति ने काफी मिनिमल मेकअप कैरी किया है। साथ ही उन्होंने जड़ाऊ स्टाइल हैवी ज्वेलरी भी पहनी है। परिणीति के ओढ़नी पर गोल्डन रंगन से राघव लिखा हुआ है। वहीं वेडिंग वेन्यू पूरी तरह सफेद फूलों से सजा है। इसके बीच परिणीति परी सी नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में परिणीति और राघव एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आ रहे हैं। सभी तस्वीरें काफी ड्रीमी लग रही हैं। तस्वीरों में जयमाल और फेरे की रस्में भी देखने को मिल रही हैं।

ये भी पढ़ें: बारात में राघव चड्ढा संग भगवंत मान ने जमकर किया भांगड़ा, अरविंद केजरीवाल ने भी दिया साथ, जोरदार वीडियो वायरल

राघव की दुल्हनिया परिणीति का चड्ढा हाउस में हुआ ग्रैंड वेलकम, ढोल-नगाड़ों वाले स्वागत का Video Viral

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement