Sunday, May 12, 2024
Advertisement

राघव की दुल्हनिया परिणीति का चड्ढा हाउस में हुआ ग्रैंड वेलकम, ढोल-नगाड़ों वाले स्वागत का Video Viral

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी धमाकेदार तरीके से हो गई है। परिणीति पहली बार दुल्हन के तौर पर राघव के घर का हिस्सा बनकर पहुंच गई हैं। ढोल-नगाड़ों के साथ दोनों का चड्ढा हाउस में ग्रैंड वेलकम हुआ है। धांसू स्वागत का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: September 26, 2023 12:28 IST
Raghav Chadha, parineeti chopra- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के होटल लीला पैलेस में सात फेरे लिए। कपल ने पंजाबी रीति-रिवाजों के साथ शादी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। तस्वीरों में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है। इस शाही स्टाइल वाली शादी में पॉलीटिक और नॉन पॉलिटिक लोग पहुंचे थे। दोनों के परिवार वाले और रिश्तेदार भी मौजूद थे। शादी कार्यक्रम खत्म होने के बाद अगले दिन कपल दिल्ली पहुंचा यानी परिणीति की ससुराल और राघव के घर। वहीं कपल का ग्रैंड वेलकम किया गया, जिसका वीडियो सामने आया है। 

राघव-परिणीति का हुआ ग्रैंड वेलकम

शादी के सभी वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के ग्रैंड वेलकम का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि परिणीति चोपड़ा को लेकर राघव चड्ढा अपने घर पहुंचते हैं। दिल्ली में राघव के आवास पर दोनों का काफी जोरदार स्वागत होता है। सामने आए वीडियो में दोनों का स्वागत ढोल-नगाड़ों के साथ होता है। लग्जरी गाड़ी में बैठे हुए ही दोनों घर के अंदर एंट्री लेते हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में राघव चड्ढा का घर झालरों से सजा हुआ है। शादी के बाद परिणीति पहली बार राघव के घर पहुंची हैं। 

स्टेज पर की राघव-परिणीति ने मस्ती
इससे पहले भी एक वीडियो सामने आया जिसमें राघव और परिणीति स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे से प्यार भरी बातें कर रहे हैं। इस दौरान दोनों मजाक मस्ती भी कर रहे हैं। परिणीति और राघव पूरी तरह से फन मूड में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राघव को बड़े प्यार से परिणीति गालों पर किस करती हैं। इतना ही नहीं, दोनों एक-दूसरे का हाथ भी पकड़े हुए हैं। 

परिणीति और राघव के स्टाइल ने जीता दिल
बात करें परिणीति और राघव के वेडिंग लुक की तो परिणीति ने आइवरी कलर का लहंगा कैरी किया था। वहीं राघव चड्ढा ने क्रीम कलर की शेरवानी पहनी थी। दोनों के कपड़े मैचिंग थे। परिणीति ने काफी मिनिमल मेकअप कैरी किया है। साथ ही उन्होंने जड़ाऊ स्टाइल हैवी ज्वेलरी भी पहनी है। परिणीति के ओढ़नी पर गोल्डन रंगन से राघव लिखा हुआ है। वहीं वेडिंग वेन्यू पूरी तरह सफेद फूलों से सजा है। इसके बीच परिणीति परी सी नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में परिणीति और राघव एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आ रहे हैं। सभी तस्वीरें काफी ड्रीमी लग रही हैं। तस्वीरों में जयमाल और फेरे की रस्में भी देखने को मिल रही हैं। राघव बड़े ही प्यार से परिणीति को हर तस्वीर में थामें नजर आए हैं। 

ये भी पढ़ें: बहन परिणीति की शादी मिस कर के क्या कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा? सामने आई तस्वीर

राघव की दुल्हनिया परिणीति का वेडिंग अवतार देख आपको भी आएगी आलिया-कियारा की याद, कहेंगे- ये तो सेम टू सेम है!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement