Monday, April 29, 2024
Advertisement

शेफाली शाह, जिम सरभ और वीर दास अंतरराष्ट्रीय एमी पुरस्कार के लिए हुए नॉमिनेट, शानदार एक्टिंग से जीता है फैंस का दिल

हर साल की तरह इस साल भी अंतर्राष्ट्रीय एमी पुरस्कार 2023 के लिए नॉमिनेटेड लिस्ट का एलान हो चुका है। इस बार इसमें 14 श्रेणियों में 20 देशों के 56 नॉमिनेटेड व्यक्ति शामिल हैं। एमी अवॉर्ड्स 2023 की नॉमिनेशन लिस्ट सामने आ गई है। इस लिस्ट में बॉलीवुड के तीन सितारों का नाम शामिल है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: September 27, 2023 8:24 IST
Emmy Nomination 2023- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Emmy Nomination 2023, Shefali Shah, Veer Das,Jim Sarbh

इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2023 के लिए नॉमिनेटेड लिस्ट का एलान हो चुका है। इसमें 20 अलग देशों से करीब 56 लोगों को 14 अलग-अलग कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। वहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड के तीन सितारों शेफाली शाह, जिम सरभ और कॉमेडियन वीर दास के भी नाम शामिल है, जिन्हें इस साल इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है।ये अवाॅर्ड शो इस साल 20 नंवबर को न्यूयॉर्क में होने जा रहे हैं।

इस कैटेगरी के लिए हुए नॉमिनेट

बता दें कि, इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स 2023 में  शेफाली को नेटफ्लिक्स की सीरीज दिल्ली क्राइम में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के रोल के लिए नॉमिनेट किया गया है। वहीं जिम को सीरीज रॉकेट बॉयज के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस सीरीज में उन्होंने डॉ. होमी जहांगीर भाबा का किरदार निभाा था। जिन्हें भारतीय परमाणु कार्यक्रम के जनक भी कहा जाता है। वहीं वीर दास को नेटफ्लिक्स पर उनके शो वीर दास: लैंडिग के लिए नॉमिनेट किया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट हुए ये सेल्बस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। शेफाली शाह, जिम सरभ और वीर ने सोशल मीडिया पर इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट होने पर अपनी खुशी जाहिर की है। इनके पोस्ट पर सेलेब्स कमेंट करके बधाई दे रहे हैं।

एकता कपूर को किया जाएगा सम्मानित

बता दें कि इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स में फिल्ममेकर एकता कपूर को भी अवाॅर्ड दिया जाएगा। उन्हें फेमस इंटरनेशनल एमी डायरेक्टरेट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। 

 

सलमान खान ने 'टाइगर 3' के टीजर रिलीज से पहले शेयर किया पोस्ट, एक्टर के लुक ने बढ़ाई फैन्स की एक्साइटमेंट

बेटी का कन्यादान करते वक्त चेहरे पर दिखी मायूसी, परिणीति चोपड़ा के पिता का दामाद संग रस्में निभाते हुए वीडियो आया सामने

मानुषी छिल्लर को नहीं हुए लालबागचा राजा के दर्शन, इस वजह से बप्पा के दर से खाली लौटी एक्ट्रेस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement