Friday, May 10, 2024
Advertisement

Gadar 2: सनी देओल से आकर मिला ये क्यूट तारा सिंह, VIDEO ने जीते लाखों दिल

Gadar 2: सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' शुक्रवार को रिलीज हुई है, आज जुहू एक डबिंग स्टूडियो के बाहर सनी की मुलाकात छोटे तारा सिंह से हुई।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 12, 2023 20:18 IST
Gadar 2- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Gadar 2

Gadar 2: सनी देओल ने लंबे समय तक बड़े पर्दे से दूर रहने के बाद 'गदर 2' से जोरदार वापसी की है। जबसे फिल्म 'गदर 2' का ऐलान हुआ है उसी दिन से तारा सिंह का किरदार सोशल मीडिया पर चर्चा में था। 2001 की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक ड्रामा, 'गदर: एक प्रेम कथा' की सीक्वल 'गदर 2' शुक्रवार को रिलीज हुई है। जिसमें एक बार फिर लीड रोल में सनी देओल और अमीषा पटेल हैं। अब फिल्म की रिलीज के अगले दिन एक दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक छोटा सा क्यूट तारा सिंह, असली तारा सिंह के साथ खड़ा नजर आ रहा है।

क्यूट तारा सिंह को देख इमोशनल हुए सनी 

सनी देओल को जुहू स्थित उनके अपने डबिंग स्टूडियो, सुपर सनी साउंड के बाहर स्पॉट किया गया। इस वीडियो में सनी एक बार फिर तारा सिंह के गेटअप में नजर आए। वह एक बेज और एक क्रीम पायजामा पहने हुए थे और उन्होंने अपने लुक को गहरे हरे रंग की पगड़ी के साथ पूरा किया। लेकिन वीडियो में एक और तारा सिंह दिख रहा है, जिसने उनके पैर भी छुए। दरअसल, 'गदर' के उनके किरदार के रूप में सजा हुआ एक बच्चा नजर आया। वीडियो में तारा सिंह बने छोटे लड़के को सनी के बगल में खड़ा देखा जा सकता है। जब असली तारा सिंह उस बच्चे कंधों पर अपना हाथ रखते हैं तो लड़का खुशी से झूम उठता है। वीडियो में इस बच्चे को देखते ही सबका दिल इस पर आ गया। 

'गदर 2' ने की जमकर कमाई 

'गदर 2' शुक्रवार को सिनेमाघरों में आ गई है और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने जबरदस्त तूफान ला दिया है। शानदार सीक्वल साल की सबसे बड़ी बॉक्स ऑफिस ओपनर फिल्मों में से एक बनकर उभरी है। पहले से हुई बुकिंग ने 'गदर 2' को खूब फायदा पहुंचाया है। इसलिए फिल्म को पहले दिन ही बंपर ओपनिंग मिली है। 'गदर 2' के पहले दिन की कमाई पर नजर डाले तो सनी देओल की फिल्म ने 40 करोड़ की बंपर ओपनिंग की है।  ऐसे में 'गदर 2' इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ पर आम्रपाली दुबे ने 'मंडप' में तानी राइफल, जबरदस्त है ये VIDEO

कैसी है ये फिल्म

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित 'गदर 2' में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं। इसमें अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी जीते की भूमिका में हैं। तारा सिंह पिछली फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हैं और अपने बेटे जीते को ढूंढने के लिए पाकिस्तान जाते हैं। 

Jailer Box Office Collection: थलाइवा के कब्जे में हुआ बॉक्स ऑफिस, दो दिन में कमा डाले 100 करोड़ रुपए

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement