Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Gandhi Godse - Ek Yudh के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से मांगी सुरक्षा

फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' रिलीज के पहले ही सुर्खियों में छाई है। वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार संतोषी को जान से मारने की धमकी मिली है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 24, 2023 11:52 IST
Rajkumar Santoshi- India TV Hindi
Image Source : VIRAL BHAYANI Rajkumar Santoshi

Gandhi Godse - Ek Yudh: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के लिए यह समय कुछ कठिन है। बीते दिनों शाहरुख खान की 'पठान' को लेकर विरोध की खबरें सामने आईं, इसके बाद  के बाद अब राजकुमार संतोषी की फिल्म 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' पर बवाल मच गया है। इतना ही नहीं हद तो यह हो गई कि अब राजकुमार संतोषी को जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी मिलने के बाद सोमवार को राजकुमार संतोषी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और सुरक्षा की मांग की है। उनका कहना है कि सिर्फ उनकी ही नहीं बल्कि परिवार की जान को भी खतरा है।

रोकनी पड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस 

बीती शाम विशेष पुलिस आयुक्त देवेन भारती ने मीडिया को बताया है कि राजकुमार संतोषी ने पत्र लिखा और मौत की धमकी मिलने की बात कही। उन्होंने इस पत्र में अतिरिक्त सुरक्षा के लिए गुजारिश की है। राजकुमार संतोषी ने मुंबई के जॉइंट पुलिस कमिश्नर सत्यनारायण और पुलिस को चिट्ठी लिखी साथ ही शिकायत की। राजकुमार संतोषी ने इस पत्र में कहा है कि उन्होंने 20 जनवरी को फिल्म की टीम के साथ अंधेरी इलाके में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। इस दौरान उन्हें रोकने की की कोशिश की गई। वहां एक ग्रुप आया और विरोध व हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके चलते बीच में ही प्रेस कॉन्फ्रेंस बीच में ही रोकनी पड़ी।

ये है विरोध करने वालों की मांग

राजकुमार संतोषी ने इस पत्र में विरोध की वजह को भी बताया है, उन्होंने बताया कि इस हंगामे के बाद उन्हें धमकियां दी गई। साथ ही कहा गया कि वह अपनी फिल्म की रिलीज और इसका प्रमोशन बंद कर दें, नहीं तो अंजाम बुरा होगा। निर्देशक का कहना है कि उन्हें डर लग रहा है। उनके साथ-साथ परिवार की जान को भी खतरा है। इसलिए पुलिस उन्हें सुरक्षा मुहैया कराए और आरोपियों के खिलाफ एक्शन ले।

Anjali Arora ने पहली बार सुनाई आप बीती, बताया ट्रोल के कारण हैं डिप्रेशन में

गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर की काफी तारीफ हो रही है, फिल्म में चिन्मय मंडलेकर नाथूराम गोडसे बने हैं, दीपक अंतानी राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के रोल में हैं। 'गांधी गोडसे: एक युद्ध' 26 जनवरी को रिलीज होने वाली है। 

शाहरुख खान की फिल्म Pathaan ने बनाया एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड, देश के कई सिंगल स्क्रीन फिर से खोलने पड़े

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement