Friday, May 03, 2024
Advertisement

Golden Globe Awards में एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' की धूम, 'नाटू नाटू' ने जीता बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड

'RRR' के 'नाटू नाटू' गाने को म्यूजिक एमएम कीरावनी ने दिया है जबकि इसे काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने लिखा है।

Akanksha Tiwari Written By: Akanksha Tiwari @akankshamini
Updated on: January 11, 2023 8:30 IST
Golden Globe Awards- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ALWAYSRAMCHARAN Golden Globe Awards

अमेरिका में कैलिफोर्निया के बेवेर्ली हिल्स स्थित बेवेर्ली हिल्टन में Golden Globe Awards 2023 की शुरुआत हो चुकी है। इस अवॉर्ड शो में वर्ल्डवाइड शानदार प्रदर्शन कर चुकी कई अंतरराष्ट्रीय फिल्मों और टीवी शोज को सम्मानित किया जाएगा। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड को इस साल ओटीटी पर लाइव स्ट्रीम किया जा रहा है। भारतीय समय अनुसार 11 जनवरी की सुबह साढ़े छह बजे से शो स्ट्रीम हो रहा है। जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट की एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'आरआरआर' के 'नाटू नाटू' सॉन्ग को बेस्ट सॉन्ग अवॉर्ड मिला है।

यह भी पढ़ें: TRP LIST: 'अनुपमा' के ट्विस्ट से लोगों को नहीं आया मजा, इस शो ने फिर मारी बाजी, जानिए अपने पसंदीदा सीरियल का हाल?

'RRR' के इस गाने को म्यूजिक एमएम कीरावनी ने दिया है जबकि इसे काल भैरव और राहुल सिप्लिगुंज ने लिखा है। बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में 'नाटू-नाटू' का मुकाबला 'कैरोलिना' जिसे टेलर स्विफ्ट ने गाया है, 'सियाओ पापा', 'होल्ड माई हैंड', 'टॉप गन: मेवरिक' और 'लिफ्ट मी अप' से था। दुनियाभर में एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' का डंका बज रहा है। फिल्म से साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। फिल्म की कहानी, एक्शन और गाने सभी दर्शकों को जबरदस्त पसंद आए थे। भारत ही नहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड भी खूब नाम कमाया था। 

Big Boss 10 january: Shalin Bhanot के कुंडली में ये बड़ा दोष, जानकर Salman Khan भी रह जाएंगे हैरान

एसएस राजमौली की 'बाहुबली' और 'बाहुबली 2' के बाद ये तीसरी फिल्म थी जिसने दुनियाभर में भारत की शान बढ़ाई है। एसएस राजामौली को न्यूयॉर्क फिल्म क्रिटिक्स सर्कल में 'सर्वश्रेष्ठ डायरेक्टर' के पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। इसके अलावा फिल्म 'RRR' की कास्ट और क्रू को एचसीए स्पॉटलाइट अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।

Devoleena Bhattacharjee इंटर रिलिजन शादी के बाद इस टीवी शो में आएंगी नजर! जानिए कब आएगा सीरियल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement